क्या ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीज़र में ये शाहरुख़ खान थे? सोशल मीडिया पर चली थ्योरी कि साइंटिस्ट का निभा रहे हैं रोल...

    क्या ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीज़र में ये शाहरुख़ खान थे? सोशल मीडिया पर चली थ्योरी कि साइंटिस्ट का निभा रहे हैं रोल...

    शाहरुख़ का इस फिल्म में न सिर्फ कैमियो होगा, बल्कि वो नेगेटिव रोल भी निभाते नज़र आएंगे। यानी फैन्स की वो तमन्ना पूरी होने वाली है जिसका इंतज़ार वो काफी लम्बे समय से कर रहे हैं...

    क्या ‘ब्रह्मास्त्र’ के टीज़र में ये शाहरुख़ खान थे? सोशल मीडिया पर चली थ्योरी कि साइंटिस्ट का निभा रहे हैं रोल...

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर जनता में बहुत भौकाल बन चुका है। फिल्म से एक-एक कर सामने आ रहे स्टार्स के हर फर्स्ट लुक और हर छोटे-छोटे टीज़र देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट का पारा थोड़ा-थोड़ा बढ़ता जा रहा है। 

    हाल ही में रणबीर और आलिया के साथ फिल्म में महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रहे अमिताभ बच्चन और नागार्जुन का लुक और शक्तियां भी सामने आईं। लेकिन सोशल मीडिया पर फ़िलहाल जो चर्चा है, वो फिल्म के एक ज़बरदस्त कैमियो रोल को लेकर है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने की अनाउन्समेंट के साथ आए टीज़र में, लोगों ने त्रिशूल लेकर चलते एक किरदार को ऑब्ज़र्व किया था। धीरे-धीरे फैन्स इस बात को लेकर पक्के होते जा रहे हैं कि ये ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख़ खान हैं। 

    बता दें, पहले भी ऐसी ख़बरें आ चुकी हैं कि शाहरुख़ इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो करते नज़र आएंगे। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख़ के होने को लेकर जो खबर आ रही है उससे फैन्स का इस फिल्म को लेकर बुखार और बढ़ जाएगा। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख़ का किरदार एक साइंटिस्ट का है। और इतना ही नहीं, उनका किरदार, रणबीर के किरदार ‘शिवा’ के लिए मुश्किलें खड़ा करता भी नज़र आएगा। 

    ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख़ का किरदार माइथोलॉजिकल वेपन- ब्राह्मास्त्र को अपने लिए हथियाना चाहेगा। यानी अगर इन रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख़ का इस फिल्म में न सिर्फ कैमियो होगा, बल्कि वो नेगेटिव रोल भी निभाते नज़र आएंगे। यानी फैन्स की वो तमन्ना पूरी होने वाली है जिसका इंतज़ार वो काफी लम्बे समय से कर रहे हैं। 

    इतना ही नहीं, एक फैन ने बॉलीवुड हंगामा के हवाले से यह भी शेयर किया कि शाहरुख़ का किरदार ब्रह्मास्त्र से निकलती एनर्जी को इस्तेमाल करके उससे एक पावर सोर्स बनाना चाहता है। इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि शाहरुख़, ‘ब्रह्मास्त्र’ के शुरूआती आधे घंटे यानी 30 मिनट में नज़र आएंगे। 

    अभी तक फिल्म के मेकर्स ने या एक्टर्स ने शाहरुख़ के कैमियो को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन फैन्स बड़ी बेसब्री से 15 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!