शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ देख पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने किया ट्वीट, फिल्म को बताया ‘प्रेरणादायक’

    शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ देख पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने किया ट्वीट, फिल्म को बताया ‘प्रेरणादायक’

    शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ 22 अप्रैल 2022 को रिलीज़ हो थी और हाल ही में ये ओटीटी पर आई है...

    शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ देख पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने किया ट्वीट, फिल्म को बताया ‘प्रेरणादायक’

    कबीर सिंह के बाद रिलीज़ हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ को क्रिटिक्स ने बहुत सराहा था। 22 अप्रैल को रिलीज़ हुई इस फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। हाल ही में ‘जर्सी’ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई और अब पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने ये फिल्म देख ली है। 

    कभी भारतीय बल्लेबाजों को अपनी धुआंधार पेस बोलिंग से तंग कर चुके मोहम्मद आमिर, ‘जर्सी’ देखकर बहुत इम्प्रेस हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म और शाहिद की तारीफ़ करते हुए ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में आमिर ने शाहिद को टैग करते हुए लिखा, “क्या खूबसूरत और प्रेरणादायक फिल्म है, शानदार काम किया है भाई।” 

    आमिर के इस ट्वीट को देखकर जहां ट्विटर की जनता काफी खुश है, वहीं भारतीय फैन्स भी उनके ट्वीट के जवाब में उनके इस जेस्चर की तारीफ़ कर रहे हैं। ‘जर्सी’ की बात करें तो शाहिद की ये फिल्म, उनकी 2019 की ब्लॉकबस्टर रिलीज़ कबीर सिंह के बाद आई थी। कोरोना के कारण काफी बार टल चुकी ये फिल्म आख़िरकार 22 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज़ हुई और इसे अच्छे रिव्यू भी मिले। 

    हालांकि इससे एक ही हफ्ते पहले रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘KGF 2’ रिलीज़ हुई थी और अपनी कमाई से बॉक्स-ऑफिस पर ऐतिहासिक रिकार्ड्स बनाने लगी थी। ‘जर्सी’ की रिलीज़ डेट को लेकर फैन्स इस बात से चिंता में भी थे कि ‘KGF 2’ जैसी बॉक्स-ऑफिस मॉन्स्टर फिल्म के तूफानी रन के बीच इसे रिलीज़ करना घातक हो सकता है। 

    और ऐसा ही हुआ भी, ‘जर्सी’ की कमाई बहुत कमाल नहीं दिखा सकी और कुछ ही समय में थिएटर्स से उतर गई। हालांकि, 20 मई 2022 को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के बाद फिल्म घर-घर में पहुंच चुकी है और इसे देखने वाले लोग सोशल मीडिया पर जमकर इसकी तारीफ़ भी कर रहे हैं। मोहम्मद आमिर की बात करें तो वो 2009 से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की खतरनाक पेस-बैटरी का हिस्सा रहे। हालांकि 2010 में स्पॉट-फिक्सिंग मामले में नाम आने के बाद उन्हें अरेस्ट किया गया और उनका क्रिकेट करियर बैठ गया। 

    2015 में आमिर को दोबारा से पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में वापसी की इजाज़त मिली और 2018 में वो उन 33 खिलाड़ियों में शामिल थे जिनके साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कॉन्ट्रैक्ट किया। हालांकि, नेशनल टीम में उनकी वापसी नहीं हुई और 2020 में उन्होंने संन्यास की घोषणा की। लेकिन 2021 में उन्होंने अनाउंस किया कि वो फिर से राष्ट्रीय टीम में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं।

    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!