Shamshera Teaser: रणबीर कपूर का डकैत रूप देखकर खड़े होंगे रोंगटे, संजय दत्त भी लगे खूंखार

    Shamshera Teaser: रणबीर कपूर का डकैत रूप देखकर खड़े होंगे रोंगटे, संजय दत्त भी लगे खूंखार

    रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा का टीजर लॉन्च हो गया है। दोनों ही एक्टर फिल्म में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 24 जून को लॉन्च होगा।

    Shamshera Teaser: रणबीर कपूर  का डकैत रूप देखकर खड़े होंगे रोंगटे, संजय दत्त भी लगे खूंखार

    रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत संजय दत्त के खूंखार कैरेक्टर से होती है। वो लोगों को अपना दास बनाकर उनपर जुल्म करते नजर आ रहे हैं। चाबुक बरसा रहे हैं। उनका लुक वाकई में देखने लायक है और वो काफी भयंकर दिख रहे हैं। इसके बाद रणबीर कपूर की एंट्री होती। रणबीर का जैसा पोस्टर रिलीज हुआ था। वो उसी तरह के काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। घोड़े पर सवार और हाथ में हथियार। वो दुश्मनों पर अपनी कुल्हाड़ी नुमा हथियार से हमला भी कर रहे हैं। रणबीर फिल्म में एक डकैत बने हुए हैं और उनका नाम ही शमशेरा है। टीजर से समझ आ रहा है कि रणबीर एक ऐसे डकैत बने हैं जो गरीबों पर जुल्म नहीं करता, बल्कि अपने और दूसरों के हक के लिए खड़ा हुआ है। हालांकि इस टीजर में वाणी कपूर नजर नहीं आईं। उम्मीद है कि 24 जून को ट्रेलर रिलीज हो रहा है, उसमें उनका रोल जरूर दिखाया जाएगा। 

    रणबीर कपूर की ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। ट्रेलर लॉन्च होते ही एक्टर फिल्म की प्रमोशन में लग जाएंगे। इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है। फिल्म में वो शिवा नाम के कैरेक्टर का रोल कर रहे हैं। उनके पास फिल्म में शक्तिया होंगी। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कैरेक्टर नजर आएंगे। ये फिल्म दो पार्ट में आएगी और ये इसका पहला पार्ट होगा।

    इसके अलावा रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। साथ ही साथ रणबीर एनिमल की शूटिंग में भी जाते हैं। फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल मे हैं। पिछले दिनों इसकी शूटिंग पहाड़ों में हुई थी, तब रणबीर का एक छोटा सा वीडियो भी वायरल हुआ था। 

    Updated: June 22, 2022 01:23 PM IST
    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।