शहनाज़ गिल छोड़ना चाहती थीं सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’? इस वजह से किया रुकने का फैसला...

    शहनाज़ गिल छोड़ना चाहती थीं सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’? इस वजह से किया रुकने का फैसला...

    सलमान खान की अगली फिल्म को लेकर तमाम तरह की ख़बरें पिछले कुछ दिनों में आ चुकी हैं और अब शहनाज़ की बात भी हैरान करने वाली है...

    शहनाज़ गिल छोड़ना चाहती थीं सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’? इस वजह से किया रुकने का फैसला...

    सलमान की अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ मई की शुरुआत में फ्लोर्स पर गई थी यानी इसका शूट शुरू हुआ था। लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऐसी ख़बरें आईं कि क्रिएटिव डिफ़रेंस को लेकर इसकी कास्ट में से दो एक्टर्स ने प्रोजेक्ट छोड़ने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया कि आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल ने अपने ख़ास सलमान भाई की फिल्म से किनारा कर लिया है। 

    अभी इन ख़बरों पर कोई सफाई भी नहीं आई कि अब ताज़ा ख़बरों में एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान के शो ‘बिग बॉस’ से पॉपुलर हुईं शहनाज़ गिल भी अब ‘कभी ईद कभी दिवाली’ छोड़ने के बारे में सोचने लगी हैं। बता दें, ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि शहनाज़ इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं और उनको इस फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट होना था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जिस तरह दिक्कतें आ रही हैं उसे देखने के बाद आयुष नाराज़ हैं और फिल्म छोड़ना चाहते हैं। 

    बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज़ भी अब इस बात से अपसेट हैं कि उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर इतनी नेगेटिव पब्लिसिटी हो चुकी है और फ़िलहाल उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि फिल्म को लेकर अभी चल क्या रहा है। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि सलमान ने खुद शहनाज़ को सलाह देते हुए कहा है कि वो सब्र रखें और सबकुछ ठीक हो जाएगा। 

    बता दें, ‘हौंसला रख’ एक्टर शहनाज़ अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं और अपना सौ प्रतिशत फिल्म को देने के लिए तैयार हैं। इसी महीने की शुरुआत में ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के सेट्स से उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि डायरेक्टर फरहाद सामजी से क्रिएटिव डिफ़रेंस को लेकर आयुष शर्मा ने फिल्म छोड़ने का मूड बना लिया है। इतना ही नहीं, यह भी सामने आया कि उन्हें ऐसा करने के लिए खुद सलमान ने कहा है।

    Updated: May 26, 2022 12:15 PM IST
    Tags
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!