रवि तेजा इस मूवी के साथ करेंगे हिंदी डेब्यू, 11 फरवरी को रिलीज होगी ये धमाकेदार फिल्म

    रवि तेजा इस मूवी के साथ करेंगे हिंदी डेब्यू, 11 फरवरी को रिलीज होगी ये धमाकेदार फिल्म

    इस वक्त रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी चर्चा का विषय बनी हुई है। जानिए किस दिन रिलीज होगी उनकी ये फिल्म और एक्टर करते दिखेंगे हिंदी डेब्यू।

    रवि तेजा इस मूवी के साथ करेंगे हिंदी डेब्यू, 11 फरवरी को रिलीज होगी ये धमाकेदार फिल्म

    इस वक्त फैंस के बीच साउथ की फिल्में काफी धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। 2021 में फिल्म क्रैक एक्टर रवि तेजा की रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद अब रवि तेजा अपनी आने वाली फिल्म खिलाड़ी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। डबल रोल और एक्शन से भरपूर ये फिल्म ग्लोबली 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। उम्मीदें इस वक्त रमेश वर्मा के डायरेक्शन पर सभी लोगों की टिकी हुई हैं जो तेलुगु राज्यों में पहली सफल फिल्मों में से एक है।

    दरअसल पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स के पास एक्शन से भरपूर इस एंटरटेनर के लिए एक शानदार प्लान बनाया गया है। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म को 11 फरवरी के दिन रिलीज करने की बातचीत इस वक्त जारी है। इस वक्त बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। निर्माता हिंदी में खिलाड़ी फिल्म को लाने की तैयारी पर विचार कर रहे हैं। ये एक यूनिवर्सल स्टोरी के साथ-साथ एक्शन से भरी हुई थ्रिलर है। सूत्र ने इस बात का भी खुलासा किया है कि रवि तेजा की फिल्में जैसे किक, राजा द ग्रेट , बंगाल टाइगर लोगों के बीच काफी हिटा है। ऐसे में फिल्म खिलाड़ी भी लोगों को काफी पसंद आएगी।

    खिलाड़ी के बाद फिल्म ऑन ड्यूटी में दिखाई देंगे रवि तेजा

    आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवि तेजा की ये हिंदी में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। पेन मरुधर पूरे भारत में कंटेंट डिस्ट्रीब्यूट करेगा। ये एक डबल रोल एक्शन फिल्म है जोकि लोगों को उम्मीद है काफी पसंद आएगी। खिलाड़ी फिल्म के बाद रवि तेजा रामाराव ऑन ड्यूटी में दिखाई देंगे। 

    Updated: January 25, 2022 01:24 PM IST
    About Author
    सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीति विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।