RRR का बनेगा सीक्वल, फिर दिखेगी राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी!

    RRR का बनेगा सीक्वल, फिर दिखेगी राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी!

    एसएस राजामौली अपनी ही फिल्म आरआरआर का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए उनको उनके पिता ने एक आइडिया दिया है। फिल्म में दोबारा जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे।

    RRR का बनेगा सीक्वल, फिर दिखेगी राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी!

    राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा कर रख दिया था। ये साउथ की सुपरहिट फिल्मों में से एक बन गई है। बाहुबली के बाद एसएस राजामौली ने इस फिल्म में भी अपना कमाल दिखाया था। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन का भी छोटा लेकिन महत्तवपूर्ण रोल था। ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई थी। फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन में 274 करोड़ रुपये ये ज्यादा की कमाई की थी। जबकि फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इसने 1111 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म को अब लोग ओटीटी पर भी देखना पसंद कर रहे हैं।

    जब फिल्म को इतना प्यार मिला है तो मेकर्स दर्शकों को इस प्यार के बदले में गिफ्ट जरूर देना चाहते हैं और वो है इस फिल्म का सीक्वल। जी हां, ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य और क्रिटीक उमैर संधू ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि आरआरआर का सीक्वल बनेगा। फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद ने उन्हें एक आइडिया दिया है और ये उन्हें पसंद आया है। इस फिल्म में एक बार फिर से आपको राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी दिखाई देगी। लेकिन ये फिल्म साल 2024 में बनेगी। बता दें कि आरआरआर को एसएस राजामौली ने अपने पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर ही लिखा था।

    फिल्म की कहानी की बात करें तो आरआरआर में दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी के बारे में है जो ब्रिटिश राज से लड़ते हैं और उन्हें जमकर टक्कर देते हैं। दोनों अपनी अपनी जगह पर अलग अलग होते हैं लेकिन बाद में दोस्त बनते हैं और इनकी दोस्ती के फिर किस्से बनते हैं। फिल्म साल 1920 के दौर की कहानी दिखाती है। अब आरआरआर के सीक्वल में देखना होगा कि दोनों कौन से मिशन पर निकलते हैं। 

    Tags
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।