तापसी पन्नू की 'ब्लर' जी5 पर इस दिन होगी रिलीज, इस स्पेनिश फिल्म की है रीमेक

    तापसी पन्नू की 'ब्लर' जी5 पर इस दिन होगी रिलीज, इस स्पेनिश फिल्म की है रीमेक

    तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ब्लर आखिरकार रिलीज होने को तैयार है लेकिन ये थिएटर्स पर ना आकर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही है। 

    image

    तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ब्लर को लेकर एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज के बारे में ऑफिशियल तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन खबर सामने आई है कि ये फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो ब्लर को जी5 पर दिसंबर में स्ट्रीम किया जाएगा। कुछ समय में मेकर्स इसकी एक तारीख का भी ऐलान कर देंगे। तापसी पन्नू की ये फिल्म उनके खुद के प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स की पहली फिल्म है। इस फिल्म को अजय बहल ने डायरेक्ट किया है।

    तापसी पन्नू की ब्लर एक स्पेनिश फिल्म 'जुलियाज आइज' की हिंदी रीमेक है। इसमें दो जुड़वा बहनों की कहानी दिखाई जाएगी। तापसी पन्नू पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी। लेकिन ये तापसी की पहली स्पेनिश फिल्म का हिंदी रीमेक नहीं है। इससे पहले उन्होंने अमिताभ बच्चन संग फिल्म बदला में काम किया था। उनकी ये फिल्म स्पेनिश फिल्म द इनविजिबल गेस्ट का रीमेक थी। इस फिल्म को ओरिओल पाउलो ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने ही जुलियाज आइज की कहानी लिखी थी जिसका रीमेक तापसी की ब्लर है।

    तापसी की बाकी फिलमों की बात की जाए तो एक्ट्रेस पहली बार शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में काम करेंगी। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये इमिग्रेशन पर आधारित होगी। इसके अलावा तापसी फिल्म वो लड़की है कहां में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर बनी हैं। फिल्म में प्रतीक गांधी भी हैं। फिल्म से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें तापसी के साथ प्रतीक नजर आ रहे थे। तापसी अपनी पुलिस की वर्दी मे थीं और प्रतीक दूल्हा बना थे और ऐसा लग रहा था कि वो अपनी दुल्हन ढूंढ रहे हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

    Tags