अनुराग कश्यप ने छोड़ा ट्विटर, कहा जब बिना डर के बोल नहीं सकता तो अब बोलूंगा ही नहीं !

    अनुराग कश्यप ने छोड़ा ट्विटर, कहा जब बिना डर के बोल नहीं सकता तो अब बोलूंगा ही नहीं !

    अनुराग कश्यप ने छोड़ा ट्विटर !

    image

    कई अलग मुद्दों पर शानदार फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ट्विटर अकाउंट छोड़ दिया है। इसके पीछे की वजह उन्होंने लगातार परिवार वालों को मिल रही धमकियों को बताया है। अनुराग ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके माता पिता को अनजाने लोगों से धमकियों भरे फोन आ रहे हैं। वहीं उनकी बेटी को ऑनलाइन धमकाया जा रहा है। ये अनुराग के लिए इतना डरावना हो गया है कि उन्होंने ट्विटर ही छोड़ दिया।

    ट्विटर छोड़ने से पहले अनुराग ने ट्वीट कर लिखा, 'जब आपके माता-पिता को अनजाने लोगों से फोन आने लग जाएं और आपकी बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगे तो फिर कोई भी बात करना नहीं चाहेगा। इसके बाद कोई वजह या कोई भी तर्क नहीं बचेगा। दबंगों का राज होगा और दबंगई जीने का नया तरीका। सबको नया भारत मुबारक हो और आप इसमें रह सकें। आपको खुशियां और तरक्की मिले। ये मेरा आखिरी ट्वीट होगा क्योंकि मैं ट्विटर छोड़ रहा हूं। जब मैं बिना डर के बोल नहीं सकता तो मैं बोलूंगा ही नहीं। गुड बाय।' इसके बाद अनुराग ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

    बता दें, अनुराग उन चुनिंदा लोगों में शामिल हैं जिन्होंने खुल कर सरकारी निति, फैसलों का जमकर विरोध और समर्थन किया। पिछले दिनों अनुराग ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने पर भी सवाल किया था। इसके बाद से लगातार उन्हें और उनके परिवार को धमकियाँ मिल रही थी। वैसे पहले भी उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है ऐसे में उन्होंने अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए ये कदम उठाया।