प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करार जवाब !

    प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करार जवाब !

    प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़की अनुष्का शर्मा !

    image

    क्रिकेट वर्ल्डकप के दौरान पति विराट कोहली को सपोर्ट करती नज़र आई एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब वापस काम पर लौट आई हैं। हाल में उन्होंने फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए ब्रसल और बेल्जियम में फोटोशूट किया हैं। इस दौरान अनुष्का ने फिल्मफेयर को एक खास इंटरव्यू भी दिया जिसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किये।

    अनुष्का ने यहाँ अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा ‘जब एक एक्ट्रेस शादी करती है तो उसकी प्रेग्नेंसी की खबरें आना नार्मल सी बात हो जाती है। जब वो किसी को डेट कर रही होती है तो लोग पूछने लगते हैं कि ये शादी करने वाले हैं या नहीं ? यह दुखद है। लोगों को दूसरों को उनकी जिंदगी जीने की आजादी देनी चाहिए। आप क्यों इंसान को ऐसी परिस्थिति में डाल देते हैं, जहां उसे सफाई देनी पड़े। क्या मुझे सफाई देने की जरुरत है? नहीं।।लेकिन माहौल ऐसा ही है आज कल।

    आगे अनुष्का ने कहा अगर कोई एक्ट्रेस थोड़े ढीले कपड़े पहन ले तो लोग कहने लगते हैं कि ये प्रेग्नेंट है। ढीले कपडे इसलिए भी पहने जाते हैं क्योंकि को ट्रेंडी हैं। उसे प्रेग्नेंसी से जोड़ दिया जाता है। ऐसी बातों का कुछ नहीं किया जा सकता सिर्फ सिर्फ इग्नोर करना ही सही है।

    बता दें, अनुष्का शर्मा को पिछले साल शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म साल की बड़ी डिजास्टर निकली लेकिन अनुष्का की परफॉरमेंस की तारीफ की गई। फ़िलहाल अनुष्का पति विराट के साथ वक़्त बिता रही हैं।