क्या राखी सावंत ने होटल के कमरे में की NRI से शादी? जानिए पूरा सच !

    क्या राखी सावंत ने होटल के कमरे में की NRI से शादी? जानिए पूरा सच !

    क्या राखी सावंत ने होटल के कमरे में की NRI से शादी?

    image

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर खबरों में छाई हुई लेकिन इस बार वजह उनके बेतुके बयान नहीं बल्कि कुछ और है। राखी की कुछ दुल्हन की तरह सजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के देख कर कहा जा रहा है कि राखी ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया के अनुसार उन्होंने किसी NRI से 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriott में शादी कर की है। इन तस्वीरों में वाइट गाउन में नज़र आ रही राखी ने हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहना हुआ है। ये भी कहा जा रहा है कि ये शादी बहुत ही सीक्रेट तरह से की गई है जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए।

    लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद राखी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की खबर को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। ना ही वो किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये सारी फ़ोटोज़ उनके ब्राइडल फोटोशूट का हिस्सा है।

    वैसे बता दें, ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी राखी की शादी की खबरे उड़ चुकी हैं। यहाँ तक की पिछली साल तो खुद राखी ने सोशल मीडिया स्टार दीपक कलाल से शादी की बात कही थी बाद में उन्होंने इसे स्टंट बताया। वैसे अब राखी ने सच में शादी की है या नहीं ये तो वक़्त ही बताएगा।