सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने 25 साल बाद एक बार फिर कहा 'पहला पहला प्यार है' वीडियो वायरल !

    सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने 25 साल बाद एक बार फिर कहा 'पहला पहला प्यार है' वीडियो वायरल !

    सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने 25 साल बाद एक बार फिर कहा...

    image

    सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ ने हाल में अपने 25 साल पूरे किये हैं। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे सफल फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। 25 साल पूरे होने पर एक बार फिर फिल्म की स्टारकास्ट को एक साथ एक मंच पर लाया गया।

    मौका था मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में फिल्म की स्क्रीनिंग का। इस मौके पर सलमान, माधुरी समेत मोहनीश बहल, रेणुका शाहने, हिमानी शिवपुरी, सतीश शाह डायरेक्टर सूरज बडजात्या। इतने सालों बाद इस फिल्म के सितारों को एक साथ देख कर इनके फैन्स जरुर खुश हुए होंगे। लेकिन सबकी नज़रे तो निशा और प्रेम मतलब सलमान और माधुरी के प्यारे से डांस पर ही टिक गई। दोने ने ‘पहला पहला प्यार है’ गाने पर डांस किया। ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

     बता दें, हम आपके हैं कौन राजश्री प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म नदिया के पार का रीमेक थी। इस फिल्म को ऑडियंस ने इतना प्यार दिया था कि ये फिल्म 25 साल बाद भी आज भी लोगों के जहन में बसी हुई है। उस दौर में करोड़ों की कमाई करने वाली इस फिल्म के बिज़नस आज के हिसाब से करीब 700 करोड़ से भी ज्यादा का होगा। मतलब अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड जो अब तक कायम है।