लोगों को डराते हंसाते फिल्म 'स्त्री' ने पहले दिन की ज़बरदस्त कमाई !

    लोगों को डराते हंसाते फिल्म 'स्त्री' ने पहले दिन की ज़बरदस्त कमाई !

    लोगों को डराते हंसाते फिल्म 'स्त्री' ने पहले दिन की ज़बरदस्त कमाई !

    राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज़ के पहले से ही बहुत चर्चा में रही और इस शुक्रवार रिलीज़ के बाद इस फिल्म ने दिखा दिया कि अच्छी कहानी हो तो दर्शकों को फिल्म खूब पसंद आती है। डायरेक्टर अमर कौशिक की डेब्यू फिल्म ‘स्त्री’ ने पहले ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर 6.82 करोड़ रूपए कमा लिए हैं।आपको बता दें की राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बैनर्जी भी हैं। 

     -

    ‘स्त्री’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है और इसकी कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिए, फिल्म का हित होना बहुत मायने रखता है क्योंकि इससे पहले रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्में ‘हसीना पार्कर’ और ‘ओके जानू’ बुरी तरह फ्लॉप रहीं। हॉरर-कॉमेडी फिल्मों को अभी तक ऑडियंस से कोई खास तारीफ़ नहीं मिलती थी। 'स्त्री' की पहले दिन की कमाई बताते हुए, फिल्म बिज़नेस एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा कि हर तरफ इस फिल्म की तारीफ़ हो रही है और इसका फायदा इस फिल्म को वीकेंड पर होगा।

     ‘स्त्री’ की कमाई और भी ज्यादा ज़बरदस्त होने वाली है। 2018 की शुरुआत में ही आई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ फ्लॉप रही थी। 2017 में आई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ एकमात्र सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के हिट होने का कारण भी बड़े सितारे थे न कि इसकी कहानी। ‘स्त्री’ का सबसे मज़बूत पक्ष इसकी बेहतरीन कहानी और एक्टर्स की ज़बरदस्त परफॉरमेंस है।

    Updated: September 01, 2018 01:48 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!