#MeToo : विकास बहल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ किया 10 करोड़ का केस !

    #MeToo : विकास बहल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ किया 10 करोड़ का केस !

    #MeToo : विकास बहल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ किया 10 करोड़ का केस !

    #MeTooमूवमेंट में सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगने के बाद फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है।

     -

    बता दें कि विकास,अनुराग और विक्रमादित्य  फैंटम फिल्म प्रोडक्शन हाउस में पार्नटर थे। जो प्रोडक्शन कंपनी हमेशा के लिए बंद हो चुकी है। विकास बहल पर उनके प्रोडक्शन हाउस की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि ये वाकया गोवा में फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के एक प्रमोशनल टूर के दौरान हुआ था। जिसके बाद से अनुराग और विक्रमादित्य उनके ऊपर लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाज़ी कर रहे थे।

    इससे पहले विकास बहल ने अनुराग और मोटवानी के खिलाफ एक कानूनी नोटिस जारी कर धमकी भी दिया था कि अगर दोनों ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ भी गलत टिप्पणी की तो वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। विकास ने मंगलवार को अनुराग और मोटवानी पर यह कहते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है कि वे दोनों बिना किसी आधार के उनपर आरोप लगा रहे हैं जिसकी वजह से उनकी बॉलीवुड में बनी छवि पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।



     -

    विकास ने अपने दोनों पूर्व पार्टनर को मौकापरस्त कहा और बोला कि वें दोनों ही उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। विकास ने दोनों को ही फैंटम फिल्म प्रोडक्शन हाउस के डूबने का कारण भी बताया। बता दें कि इस प्रोडक्शन हाउस को चार लोगों ने मिलकर साल 2011 में शुरू किया था। लेकिन विकास पर सेक्सुअल हरासमेंट का मामला सामने आते ही अनुराग और विक्रमादित्य ने विकास से किनारा कर लिया है ।

    फैंटम फिल्म बैनर के तले फिल्म , 'लुटेरा' ब्लॉकबस्टर फिल्म 'क्वीन' और 'हंसी तो फंसी' का निर्देशन किया गया था।

    Updated: October 18, 2018 11:22 AM IST
    About Author