क्रिस्टोफ वाल्ट्ज ने की ‘स्पेक्टर’ के बारे में बात

    क्रिस्टोफ वाल्ट्ज ने की ‘स्पेक्टर’ के बारे में बात

    क्रिस्टोफ वाल्ट्ज ने की ‘स्पेक्टर’ के बारे में बात

    ‘स्पेक्टर’ टाइटल से बन रही 24 वें बॉन्ड फिल्म में क्रिस्टोफ वाल्ट्ज खलनायक की भूमिका निभाते देखे जायेंगे। वह बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी के फैन रहे हैं और उनकी नज़र में शॉन कॉनरी और डेनियल क्रेग अब तक के सबसे अच्छे  बॉन्ड रहे हैं। ये पूछे जाने पर कि उन्हें क्या लगता है, बेस्ट विलेन कौन है उन्होंने कहा, “मैं”।

    ‘इनग्लोरियस बास्टर्ड’ एक्टर ने कहा, “तब मैं इतना भी छोटा नहीं था, इसलिए मुझे शॉन कॉनरी, अच्छी तरह याद हैं...फ़िलहाल, डेनियल क्रेग मेरे पसंदीदा बॉन्ड हैं, लेकिन तब, जब मैं छोटा था, शॉन कॉनरी मेरे पसंदीदा बॉन्ड थे। बॉन्ड मॉडर्न माइथोलॉजी है। बॉन्ड हमारा पीछा करता है। हम बॉन्ड के साथ रहते हैं और बॉन्ड हमारे साथ रहता है। तो, उस पल का बॉन्ड वही है जिस बॉन्ड के बारे में और जिसके लिए हम सोचते हैं।”



    59 वर्षीय ने इस शानदार फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा होने के बारे में अपनी फीलिंग्स का इज़हार भी किया। उन्होंने कहा, “मैं बहुत सीरियस था जब मैंने कहा कि यह मॉडर्न माइथोलॉजी है। वास्तव में, इस में शामिल होकर, एक ऐसे ऑनगोइंग कथा में जो पिछले पचास सालों से चल रही है, ये सचमुच एक एक्स्ट्राआर्डिनरी फीलिंग है। मुझे लगता है ये कुछ ऐसा है जो मेरी जिम्मेदारी है। मैं सम्मानित और ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ, लेकिन मुझे ये भी लगता है आपको उम्मीदों पर खरा उतरना पड़ता है और यही मेरे लिए ग्रेटीफिकेशन लेकर आता है – यह मेरे लिए परिवार जैसा है। खुली बाहों से स्वागत पाना बहुत ही शानदार फीलिंग है।”



    क्रिस्टोफ वाल्ट्ज ने की ‘स्पेक्टर’ के बारे में बात
    Updated: April 06, 2016 11:01 AM IST
    About Author