एडगर रामिरेज नज़र आ सकते हैं ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में

    एडगर रामिरेज नज़र आ सकते हैं ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में

    एडगर रामिरेज  नज़र आ सकते हैं ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में

    ‘पॉइंट ब्रेक’, ‘जॉय एंड गोल्ड’ जैसी फ़िल्में अपनी झोली में करने के बाद एडगर रामिरेज जल्द ही एक और फ़िल्म में कदम रखने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में डॉ कमल अब्डिक की भूमिका निभाने के लिए लिए जाने के बारे में विचार किया जा रहा है। एमिली ब्लंट को पहले से ही फीमेल लीड के लिए फ़िल्म में उतारा जा चुका है।



    अगर एडगर रामिरेज के बस्ते में यह प्रोजेक्ट गिरता है, तो वह फिल्म में एक चिकित्सक के रूप में नज़र आएंगे जो अपनी प्रेमिका के लापता होने के मामले में एक संदिग्ध बन जाता है। ब्लंट इस फ़िल्म में एक हार्ड-ड्रिंकिंग डाइवोर्सी के किरदार में हैं, जो अपना ज़्यादा समय ट्रेन में बिताती हैं और हर उस जगह के एक परफेक्ट कपल के बारे में कल्पना करती हैं जिस जगह से ट्रेन हर दिन गुज़रती है। रेबेका फर्ग्यूसन और हेली बेनेट भी फ़िल्म का हिस्सा हैं, जो अन्य निर्णायक किरदारों में दिखाई देंगे।



    ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ को टेट टेलर द्वारा डायरेक्ट किया गया है। आयलैंड क्रेसिडा विल्सन ने इस फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी है, जो पाउला हॉकिन्स के इसी नाम की किताब का एक रूपांतर है। मार्क प्लैट फ़िल्म के लिए निर्माता की टोपी पहनेंगे।



    एडगर रामिरेज  नज़र आ सकते हैं ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में
    Updated: April 06, 2016 11:01 AM IST
    About Author