फास्ट और फ्यूरियस 8 में जेसन स्टेथम करेंगे काम

    फास्ट और फ्यूरियस 8 में जेसन स्टेथम करेंगे काम

    फास्ट और फ्यूरियस 8 में जेसन स्टेथम  करेंगे काम

    फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 6 में ओवेन शॉ (ल्युक एवंस) के छोटे भाई के रोल में एक शॉर्ट अपीरन्स में दिखाई दिए जैसन स्टेथम ने फ्रैंचाइज़ी की आने वाली किश्त में अपने रोल की पुष्टि की है। फास्ट एंड द फ्यूरियस टीम के पार्ट 7 में उन्होंने डेकार्ड शॉ का मुख्य किरदार निभाया था। उनकी  इन्वाल्व्मन्ट की पूरी डिटेल अभी पूरी तरह साफ़ नहीं हुई है।



    जेसन ने एक्सेस हॉलीवुड के साथ बात की और कहा, “हम पहले ही दूसरी फ़िल्म बनाने की बात कर रहे हैं, पार्ट 8। मैं एक न्यूकमर हूँ। पिछली वाली में मैं सिर्फ़ पार्टी में इनवाईटेड था, तो यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मैं दूसरी फ़िल्म कर रहा हूँ।” डेन ऑफ़ गीक के साथ दिए एक इंटरव्यू में जैसन ने आपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की जिनमे क्रैंक 3 भी शामिल है। उन्होंने कहा, “क्रैंक 3 वही फ़िल्म जिसे करने की मुझे हमेशा से ख्वाहिश थी।” उन्होंने यह भी कहा, “डायरेक्टर यह करना चाहते हैं, हम चीज़ों को पता करने की कोशिश कर रहे हैं।”



    अगले इशू के लिए यूनिवर्सल पिक्चर्स ने पहले ही 14 अप्रैल की रिलीज़ डेट तय कर ली है। फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7 ने अब तक दुनिया भर में $1।5 बिलियन की कमाई कर ली है। फ़िलहाल ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस चार्ट पर यह नंबर 3 की पोजीशन पर है। 7 मूवीज को जेम्स वान, जस्टिन लिन, विन डीजल , रोब कोहेन, जॉन सिंगलटन और फिलिप एटवेल  द्वारा निर्देशित किया गया है।

    फास्ट और फ्यूरियस 8 में जेसन स्टेथम  करेंगे काम
    Updated: June 26, 2015 11:30 AM IST
    About Author