प्रिंसेस लिया को मिला नया टाइटल – जनरल

    प्रिंसेस लिया को मिला नया टाइटल – जनरल

    प्रिंसेस लिया को मिला नया टाइटल – जनरल

    लिया ऑर्गना उर्फ़ प्रिंसेस लिया को उच्च प्रत्याशित आने वाली फिल्म ‘स्टार वार्स: द फ़ोर्स अवेकन्स’ में एक नया टाइटल मिल रहा है। इस बार इस किरदार को ‘जनरल’ के नाम से पुकारा जायेगा। कैरी फिशर एक बार फिर आल्डरान नेटिव डिप्लोमेट का किरदार निभाते नज़र आयेंगे।



    कैरी ने किरदार के बारे में बात की और कहा, “सोलिटरी। बहुत दबाव में हूँ। अपने काम के प्रति हमेशा की तरह समर्पित, लेकिन मैं कुछ मैं कुछ हद तक पराजित, थका हुआ और परेशान महसूस कर सकती हूँ। ईडब्ल्यू के मुताबिक, निर्देशक जे जे अब्राम्स का कहना है, “उन्हें जनरल कह कर बुलाया जा रहा है। लेकिन...फ़िल्म में एक पल है जहाँ किरदार थोड़ी बहक जाती है और खुद को ‘राजकुमारी’ बुलाने लगती है...उसके लिए कहानी में दांव बहुत अधिक हैं,  जहाँ तक लिया का सवाल है बहुत ज़्यादा पागलपन नहीं है, लेकिन उनको लेना बहुत ही ऐतिहासिक है, ख़ासकर हैरिसन के साथ, दोनों फिर से सीन में एक साथ। मैं सिर्फ़ उस बारे में सोच सकता हूँ जो वजन ये दोनों लेकर आते हैं, मैं बस एक फैन हूँ जिसे ये सब पसंद है, लेकिन वे इसके साथ रहते आ रहे हैं-और इसमें जी रहे हैं- 77।”



    ‘स्टार वार्स: द फ़ोर्स अवेकन्स’ 18 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में फ्रैंचाइज़ी के स्टार्स हैरिसन फोर्ड, मार्क हामिल और कैरी को उनके आइकोनिक किरदारों में फिर देखा जा सकेगा। इस कहानी में एपिसोड 6 को फॉलो किया जायेगा और एंडोर की लड़ाई के 30 साल बाद की घटना को दिखाया जायेगा।



     प्रिंसेस लिया को मिला नया टाइटल – जनरल
    Updated: November 12, 2015 07:57 PM IST
    About Author