मेकअप आर्टिस्ट जेक बेली ने की आत्महत्या

    मेकअप आर्टिस्ट जेक बेली ने की आत्महत्या

    मेकअप आर्टिस्ट जेक बेली ने की आत्महत्या

    मेकअप आर्टिस्ट जेक बेली,  जिन्हें ज़्यादा अच्छी तरह हॉलीवुड के टॉप के सेलिब्रिटीज कैटी पेरी और सेलेना गोमेज़ के साथ काम करने के लिए जाना जाता है, ने आत्महत्या कर ली है। 37 साल के मेकअप आर्टिस्ट की मौत लॉस एंजिल्स में अपने ही घर में कार्बन मोनोआक्साइड ज़हर द्वारा हो गई। आने वाले वीकेंड में उनके शव का परिक्षण लॉस एंजेलिस काउंटी कोरोनर कार्यालय द्वारा कंडक्ट किया जाएगा।



    बेली की एजेंसी स्टारवर्क्स आर्टिस्ट्स ने इस दुखद घटना के बारे में एक बयान जारी किया है। बयान में पढ़ा गया, "गहरे दुःख के साथ हम जेक बेली के निधन की खबर को शेयर करना चाहते हैं। वह एक कमाल के प्रतिभावान थे, एक अच्छे दोस्त, एक प्यारे बेटे और भाई, हम उन सबके साथ अपना दुःख बाटना चाहते हैं जिनकी जिन्दगियों को उन्होंने कहीं न कहीं छुआ था।”

    "इंडस्ट्री के बेहतरीन और डिमांड में रहने वाले मेकअप कलाकारों में से एक, जेक ने एक ज़बरदस्त क्लाइंट रोस्टर के साथ काम किया और उनके काम को वोग, हार्पर्स बाज़ार, वोग इटालिया, वैनिटी फेयर और अल्योर जैसे पब्लिकेशन्स में भी फीचर किया गया है। उन्होंने फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टॉप के फोटोग्राफर्स के साथ कोलैबोरेट किया और वे खुद भी एक पैशनेट फोटोग्राफर थे। जेक ने कई लोगों को काम सिखाया, और उनका काम आगे भी लोगों को प्रेरित करता रहेगा। उन्हें उन लोगों के बीच हमाशा याद किया जाता रहेगा, जो उनके करीबी रहे हैं”, बयान में आगे पढ़ा गया।



    मेकअप आर्टिस्ट जेक बेली ने की आत्महत्या
    Updated: April 06, 2016 11:01 AM IST
    About Author