मार्क रफ्फलो ने की बात ‘थोर: रैगनारोक’ के बारे में

    मार्क रफ्फलो ने की बात ‘थोर: रैगनारोक’ के बारे में

     मार्क रफ्फलो ने की बात ‘थोर: रैगनारोक’ के बारे में

    हाल ही में, थोर स्टैंडअलोन फ्रैंचाइज़ी की अगली इंस्टालमेंट ‘थोर: रैगनारोक’ में हल्क की मौजूदगी की पुष्टि के बाद, अटकलें ये लगाई जा रही हैं कि मार्क रफ्फलो की एक सोलो हल्क फ़िल्म बनने वाली है। मार्क ने यूएसए टुडे को बताया कि एक सोलो फ़िल्म बनने के आसार काफ़ी ज़्यादा हैं। उन्होंने कहा, “दरअसल, यह इससे भी ज़्यादा कुछ है। यह मार्वल की प्रॉपर्टी नहीं है, यह यूनिवर्सल की प्रॉपर्टी है। मुझे नहीं पता। यह सच में परेशानी वाली बात लग रही है।”



    अभिनेता ने अगली थोर इंस्टालमेंट के बारे में बात की और कहा, “मुझे अभी कहानी का पता नहीं है, लेकिन यह (लोकी) और थोर के बारे में होगी, और तब मैं यहाँ वहाँ होता रहूँगा। लेकिन मुझे इसके बारे में डिटेल में कुछ नहीं पता है। मैंने टिका (वेटीटी, डायरेक्टर) से थोड़ी बहुत बात की है और मुझे अच्छा लगा जिस तरफ़ ये जा रही है...क्रिस (हैम्सवर्थ) और हमने साथ में अच्छा समय बिताया है, हम मस्ती करते हैं और आसपास खेलते रहते हैं जब टॉम हिडलस्टन आसपास होते हैं। तो यह बहुत मजेदार होगा पहले और बाद में, ख़ासकर टिका के साथ, वह ये बहुत अच्छा करते हैं। इसमें एक तरह के विरोधी अजीब तरह की चीज़ें हो रही होंगी।”



    इस फिल्म को टिका वेटीटी द्वारा निर्देशित किया जाएगा और 3 नवम्बर, 2017 को पर्दे पर दिखाई जाएगी। यह थोर सीरीज की आखिरी फ़िल्म होगी। ‘रैगनारोक’ में ‘थोर: द डार्क वर्ल्ड’ के इवेंट्स के बाद एक बार फिर टॉम हिडलस्टन और क्रिस हैम्सवर्थ को उनकी आइकोनिक रोल की वापसी होगी।



     मार्क रफ्फलो ने की बात ‘थोर: रैगनारोक’ के बारे में
    Updated: April 06, 2016 11:01 AM IST
    About Author