बन रही हैं दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज

    बन रही हैं दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज

    बन रही हैं दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज

    मार्वल ने खुलासा किया है कि FX नेटवर्क और फॉक्स जल्द ही दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज लेकर आने वाले हैं। FX नेटवर्क शो का टाइटल ‘लीजन’ होगा जबकि फॉक्स शो ने अपने शो के लिए टाइटल अभी तक तय नहीं किया है। जब तक ऑफ़शियल टाइटल रिलीज़ नहीं हो जाता, तब तक के लिए इसका नाम ‘हेलफायर’ रखा गया है।



    बन रही हैं दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज

    ‘लीजन’ की कहानी डेविड हालर नाम के एक दिमागी मरीज पर केन्द्रित है जो बार-बार हॉस्पिटल चक्कर लगाता रहता है। और एक दिन, हॉस्पिटल में एक मरीज के साथ बातचीत के बाद, अपने पागलपन के कारण उसे लगने लगता है कि उसके दिमाग में सुनाई देने वाली आवाजें और सपने, शायद वास्तविक ही हैं। डेविड, चार्ल्स जेवियर्स का बेटा है। एंटरटेनमेंट, फॉक्स ब्रॉडकास्टिंग कंपनी, के प्रेसिडेंट, डेविड मैडेन ने ‘हेलफायर’ के बारे में बात करते हुए कहा, ““मार्वल के साथ पार्टनरशिप कर हम टीवी पर इस दुनिया को लाने और उन जीवंत पौराणिक कथाओं के निर्माण करने के बारे में बहुत रोमांचित महसूस कर रहे हैं, जिन्होंने सालों से फैन्स के मन को मोह रखा है। इसके शक्तिशाली और दमदार किरदार जटिल और लार्जर देन लाइफ हैं, इसकी गति और दृश्य कल्पना बेदर्द हैं, और यह कहानी हाल के इतिहास में सबसे विस्फोटक युग के दौरान पनपती है। हम इस अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।“”



    ‘लीजन’ को नोआ हॉले, लॉरेन शलेर डॉनर, ब्रायन सिंगर, साइमन किनबर्ग और जेफ लोएब द्वारा एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूस किया जाएगा। ‘हेलफायर’ को इवान कैट्ज़, मैनी कोटो, पैट्रिक मैके और जद पायने द्वारा को-क्रिएट किया जाएगा। इसे 20 वीं सेंचुरी फॉक्स टेलीविजन और मार्वल टेलीविजन द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा जबकि ‘लीजन’ को FX प्रोडक्शंस और मार्वल टेलीविज़न द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।



    बन रही हैं दो नई एक्स -मेन टीवी सीरीज
    Updated: April 06, 2016 11:01 AM IST
    About Author