कृति सेनन की आने वाली 5 फ़िल्में उन्हें बड़ी लीग का हिस्सा बना सकती हैं !

    कृति सेनन की आने वाली 5 फ़िल्में उन्हें बड़ी लीग का हिस्सा बना सकती हैं !

    image

    एक्ट्रेस कृति सेनन पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड का सबसे हॉट एक्टिंग टैलेंट बन गयी हैं। काफी कम समय में उन्होंने अपनी अच्छी परफॉरमेंस के चलते फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इस साल जहां उन्होंने 'राब्ता' जैसी खराब फिल्म दी तो वहीँ 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्म भी उनके नाम रही। ऐसे में हम आगे भी कृति के एक्टिंग टैलेंट के जलवे और देखना चाहते हैं। आइये आपको बताते हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में -

    हाउसफुल 4

    कृति सेनन की आने वाली 5 फ़िल्में उन्हें बड़ी लीग का हिस्सा बना सकती हैं !

    डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म 'हीरोपंती' में काम करने के बाद कृति अब एक बार फिर उनकी फिल्म में नज़र आएंगी। कृति ने हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म 'हाउसफुल 4' में अपना नाम दर्ज करवा लिया है। ये फिल्म 2019 में आएगी।

    अर्जुन पटियाला

    कृति सेनन की आने वाली 5 फ़िल्में उन्हें बड़ी लीग का हिस्सा बना सकती हैं !

    कृति को पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में साइन किया गया है। इस फिल्म को 'राब्ता' के डायरेक्टर दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे। सूत्रों के मुताबिक कृति इस फिल्म में पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। वहीं दिलजीत मुख्य किरदार में छोटे शहर से आये चुलबुले लड़के बने हैं। ये एक कॉमेडी फिल्म है, जो फरवरी 2018 को बनाना शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग पंजाब में होगी। फ़िलहाल इसके लिए डायरेक्टर की खोज हो रही है।

    पानीपत 

    बॉलीवुड में अलग फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने संजय दत्त को अपनी अगली फिल्म ‘पानीपत’ के लिए कास्ट किया है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी काम करेंगे। ‘पानीपत’ एक हिस्टोरिकल-ड्रामा फिल्म होगी और ये फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित होगी। इस साल के बीच में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और इस की रिलीज़ के लिए 6 दिसंबर 2019 की तारीख तय की गई है। 

    लुका छुप्पी

    कृति सेनन फिल्म 'लुका छुप्पी' में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएँगी। इस फिल्म की तैयारी शुरू हो गयी है और फिल्म का अनौपचारिक फर्स्ट लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस फिल्म का लुक टेस्ट बहुत बढ़िया है, जिसमें कृति और कार्तिक दूल्हा-दुल्हन बने नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक मथुरा के एक लोकल रिपोर्टर बने हैं और कृति उनकी प्रेमिका होंगी। इस फिल्म की शूटिंग का पहला हिस्सा 1 अगस्त से ग्वालियर में शूट होगा, जो कि कार्तिक का होमटाउन है।