फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर देखकर आपको हंसी नहीं रोना आयेगा !

    फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर देखकर आपको हंसी नहीं रोना आयेगा !

    image

    अबसे पहले आई धमाल, फिर आई डबल धमाल। और क्योंकि ये दोनों फ़िल्में सफल रही थीं तो मेकर्स ने वही ज=किया जो आजकल लोग कर रहे हैं -उन्होंने इस फिल्म को फ्रैंचाइज़ी में बदल दिया। इसी वजह से अब हमें एक तीसरी फिल्म देखने को मिलने वाली है, जिसमें बहुत सारे एक्टर्स और खूबसूरत सेट है। इस फिल्म का नाम है टोटल धमाल और इसका ट्रेलर आ गया है।

    फिल्म टोटल धमाल के ऐलान के साथ हम सभी के मन में अलग-लग उम्मीदें जागी थीं। सबसे पहली बात ये कि इस फिल्म के ज़रिये हमें अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की आइकॉनिक जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। इस बार फिल्म में संजय दत्त और आशीष चौधरी नहीं हैं। लेकिन उनकी जगह इस फिल्म में हैं अजय देवगन, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर और यहाँ तक कि ईशा गुप्ता भी हैं। लेकिन ये फिल्म जो आपको अभी तक का सबसे जंगली एडवेंचर दिखाने का वादा कर रही है, इसके ट्रेलर में कोई ख़ास दम नहीं है।

    इस फिल्म की कहानी पहली फिल्म जैसी ही है, हालाँकि उसमें थोडा सा बदलवा किया गया है। इस फिल्म में खजाने की तलाश की जाएगी और इसी बीच फिल्म के एक्टर्स एक-दूसरे से लड़ेंगे और CGI से बने जानवरों और क्रिस्टल नाम की असली बंदर से दोस्ती करेंगे। तो ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि फिल्म में आपको गोरिल्ला और शेर देखने को मिलने वाले हैं।

    इस ट्रेलर में एक्टर्स ने काफी कॉमेडी करने की कोशिश की है, हालाँकि हंसी आपको एक पर भी नहीं आएगी। जावेद जाफरी को छोड़कर कोई भी अच्छा नहीं लग रहा है। ये सब सुनने के बाद भी आपको अगर ट्रेलर देखना है तो ये लीजिये -