पठान: जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का फोटो हुआ वायरल, सेट पर बातें करते आ रहे हैं नज़र!

    पठान: जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का फोटो हुआ वायरल, सेट पर बातें करते आ रहे हैं नज़र!

    पठान: जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का फोटो हुआ वायरल

    image

    लंबे समय से स्क्रीन से गायब चल रहे शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर जनता में काफी भौका मचा हुआ है और जबसे उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ का शूट शुरू होने की खबर आई है, सभी को इस फिल्म से जुड़ी किसी नई डिटेल का इंतज़ार रहता है। फैंस के लिए इस फिल्म के स्पेशल होने की एक वजह ये भी थी कि शाहरुख एक बार फिर से स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आने वाले हैं, वहीं असली माहौल तो इस बात पर बना हुआ था कि शाहरुख के सामने जॉन अब्राहम विलेन के रोल में होंगे। कुछ ही दिन पहले जहां शाहरुख के दुबई में खतरनाक स्टंट्स करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, वहीं फैंस को ऐसे किसी सबूत का इंतज़ार था जो कनफर्म करे कि फिल्म में जॉन भी हैं।

    तो अब ये प्रूफ आ गया है और सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही एक फोटो में जॉन अब्राहम, यशराज स्टुडियोज़ में नज़र आ रहे हैं और वो ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से बात करते दिख रहे हैं। एक ट्रेड सूत्र ने बताया, ‘जॉन अप्रैल 2 को पठान का शूट शुरू करने वाले थेऔर ऐसा लग रहा है कि उन्होने शूट शुरू कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जॉन, पठान के भयानक विलेन होंगे और जहां किसी भी एक्टर ने इस फिल्म की डिटेल्स पर कुछ नहीं कहा है, वहीं इस सबूत से ये तो पक्का हो गया है कि जॉन इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। अब सारी अफवाहें खत्म हो जाएंगी’।

    बहरहाल, आपको बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ को इंडिया की अभी तक की सबसे शानदार एक्शन फिल्म बनाना चाहते हैं, वहीं फैंस के लिए एक और मज़ेदार बात ये है कि फिल्म में शाहरुख और सलमान खान एक बार फिर से साथ नज़र आएंगे।