पठान: शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर 3 यूरिपियन देशों में होगी शूट? यहां पढ़ें डिटेल्स...

    पठान: शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर 3 यूरिपियन देशों में होगी शूट? यहां पढ़ें डिटेल्स...

    पठान: शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर 3 यूरिपियन देशों में होगी शूट?

    पठान: शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर 3 यूरिपियन देशों में होगी शूट? यहां पढ़ें डिटेल्स...

    बॉलीवुड फैंस शाहरुख की कमबैक फिल्म मानी जा रही ‘पठान’ का इंतज़ार टकटकी लगाए कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हर खबर जनता के लिए इंपोर्टेंट हो गई है। एक इंटरेक्शन में शाहरुख ने बताया था की ये फिल्म इस साल रिलीज़ होने वाली है, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते अब ऐसा लग रहा है कि ‘पठान’ की टीम को ये प्लान बदलना पड़ेगा। अब ऐसा लग रहा है कि ‘पठान’ के मेकर्स अभी भी विदेश में शूट करने के प्लान के साथ जा रहे हैं। बल्कि इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 3 अलग-अलग यूरोपियन देशों में शूट किया जा सकता है। जी हां, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पठान’ का क्रू अब रशिया या फिनलैंड नहीं यूरोप जाने वाला है।

    View this post on Instagram

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    एक सूत्र ने बताया, “’पठान’ को तीन अलग-अलग देशों में शूट किया जाएगा। ये कौन से देश होंगे और शूट कब शिड्यूल किया जाएगा, इस समय ये कहना मुश्किल है। वो कब ट्रैवल करेंगे ये सब यूरोपियन यूनियन के नियमों पर निर्भर करता है। साथ ही, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि पूरा क्रू वैक्सिनेशन करवा ले क्योंकि ये अनिवार्य हो सकता है। लेकिन वैक्सिनेशन की स्पीड अभी कम है, हालांकि कुछ हफ्तों में ये बढ़ जाएगी”। रिपोर्ट में बताया गया कि आधे से ज़्यादा शूट पूरा कर लिया गया है और आखिरी शिड्यूल में सारे शानदार शॉट निपटाए जाएंगे। अगले कुछ हफ्तों में शूट को लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी।



    Updated: May 29, 2021 06:32 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!