राधे: दिशा पाटनी स्क्रीन पर बनेंगी जैकी श्रॉफ की बहन? पढ़ें डिटेल्स...

    राधे: दिशा पाटनी स्क्रीन पर बनेंगी जैकी श्रॉफ की बहन? पढ़ें डिटेल्स...

    राधे: दिशा पाटनी स्क्रीन पर बनेंगी जैकी श्रॉफ की बहन?

    राधे: दिशा पाटनी स्क्रीन पर बनेंगी जैकी श्रॉफ की बहन? पढ़ें डिटेल्स...

    सलमान खान की अगली रिलीज़ होने वाली ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। हाल ही में देशभर के कई सिनेमा चेन मालिकों ने सलमान को लिखकर रिक्वेस्ट की थी कि वो ओटीटी का रास्ता पकड़ने की बजाय अपनी इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज़ करें। ‘राधे’ में जहां सलमान एक बार फिर से अपने धांसू माफ़िया अंदाज़ में दिखने वाले हैं, वहीं रणदीप हुडा उनके सामने विलन बनने वाले हैं। फिल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

    अब फिल्म के बारे में एक बहुत मज़ेदार डिटेल निकालकर सामने आ रही है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में जैकी एयर दिशा के बीच एक रिलेशन होगा। अब जहां असल जीवन में दिशा, जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ की कथित तौर पर गर्लफ्रेंड हैं; वहीं फिल्म में वो जैकी की बहन का किरदार निभाने वाली हैं। एक सूत्र ने बताया, ‘भारत में, उन दोनों को स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका नहीं मिला लेकिन अब राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई, में एक बड़े भाई और छोटी बहन का किरदार निभा रहे ये दोनों कई सीन्स में स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे’।

    बता दें, फिल्म में दिशा का रोमांस सलमान के साथ होगा। इससे पहले बताया जा रहा था की जैकी इस फिल्म में एक मज़ेदार पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे।  



    Updated: January 06, 2021 11:05 AM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!