राधे: सलमान ने ज़ी स्टुडियोज़ के साथ 230 करोड़ में साइन की फिल्म की डील?

    राधे: सलमान ने ज़ी स्टुडियोज़ के साथ 230 करोड़ में साइन की फिल्म की डील?

    राधे: सलमान ने 230 करोड़ में साइन की फिल्म की डील?

    राधे: सलमान ने ज़ी स्टुडियोज़ के साथ 230 करोड़ में साइन की फिल्म की डील?

    सलमान खान और ईद का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। अब खबर है कि लॉकडाउन के कारण अटकी अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को अगले साल ईद पर रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयारियों में जुटे हैं। राधे फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन पर है, सलमान ने फिल्म का आखिरी शिड्यूल अक्टूबर में, कर्जत में शूट करने के साथ फिल्म को निपटा दिया था। अब खबर है कि फिल्म के मेकर्स को हाल-फिलहाल में सबसे बड़ी डील मिली है। बॉलीवुड हँगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो, राधे को 230 करोड़ के धमाकेदार अमाउंट में ज़ी स्टुडियोज़ को बेचा गया है।

    एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान ने राधे के सैटेलाइट, थिएट्रिकल (भारत + विदेश), डिजिटल और म्यूजिक राइट्स ज़ी स्टुडियोज़ को 230 करोड़ में बेच दिए हैं, जो कि इस कोरोना के दौर में सबसे बड़ी डील है। वो लॉकडाउन के दौरान एक कोलैबोरेशन की पॉसिबलिटी पर बात करते रहे थे और आखिरकार दिसंबर की शुरुआत में ये डील फ़ाइनल हो गई। ये एक रीज़नेबल डील है, ये देखते हुए कि सलमान की फिल्में डिजिटल और सैटेलाइट पर देखे जाने के अलावा अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर म्यूजिक से भी अच्छा फायदा कमाती हैं, सलमान और ज़ी दोनों के लिए ही इस डील में कोई रिस्क नहीं है।



    Updated: December 30, 2020 11:25 AM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!