सलमान खान की 'राधे' इस ईद पर नहीं तो जुलाई में बकरीद पर होगी रिलीज़- सूत्र

    Trending

    सलमान खान की 'राधे' इस ईद पर नहीं तो जुलाई में बकरीद पर होगी रिलीज़- सूत्र

    'राधे' इस ईद पर नहीं तो जुलाई में बकरीद पर होगी रिलीज़

    सलमान खान की 'राधे' इस ईद पर नहीं तो जुलाई में बकरीद पर होगी रिलीज़- सूत्र

    एक बार फिर से कोरोना के बेहद तेज़ी से बढ़ते मामलों और इस वायरस की भयावहता के कारण, ढेरों बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ डेट टाली जा रही है और सुपरस्टार सलमान खान की बेहद चर्चित और इंतजारित फिल्म ‘राधे’ पर भी ये खतरा पैदा हो गया है। पिछले हफ्ते कबीर बेदी के नॉवेल के लॉंच पर पहुंचे सलमान ने कहा था की वो अपनी एक्शन-थ्रिलर ‘राधे’ को 13 मई को, ईद के मौके पर ही रिलीज़ करना चाहते हैं, लेकिन ये इस बात पर निर्भर करेगा कि ज़मीन पर कोरोना की क्या स्थिति रहती है। सलमान ने यह भी कहा था कि अगर वो इस बार ईद वाला वीकेंड मिस कर देते हैं तो वो अगली ईद पर फिल्म लेकर आएंगे। इससे अंदाज़ा लाग्ने लगा कि सलमान अपनी फिल्म 2022 तक टालने वाले हैं। लेकिन ‘राधे’ के रिलीज़ प्लान को लेकर अब एक पुख्ता जानकारी सामने आई है।

    पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि 13 मई को रिलीज़ तो अब मुश्किल ही लग रही है ऐसे में फिल्म के मेकर्स अब अप्रैल के आखिरी हफ्ते में कोरोना की सिचुएशन को देखते हुए ‘राधे’ को टालने पर फैसला लेंगे। सूत्र ने बताया, ‘अगर मेकर्स ईद का वीकेंड मिस कर देते हैं तो राधे के लेई अगली रिलीज़ डेट, जुलाई में बकरीद का वीकेंड होगी। जब सलमान ने कहा था- ये ईद नहीं तो अगली ईद पर आएंगे, तो उनका बिलकुल यही मतलब था’। हालांकि सूत्र ने यह भी बताया कि अगर मामले तेज़ी से कम होते हैं (जो कि मुश्किल है) तो फिल्म मे के मेकर्स टाइट प्रोमोशनल कैम्पेन के साथ ‘राधे’ को 13 मई को ही रिलीज़ कर सकते हैं, उनके पास सारा मैटेरियल तैयार है।



    Updated: April 12, 2021 02:41 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!