सलमान ने मदर्स डे पर शेयर किया सलमा खान और हेलन दोनों का फोटो, संगीता बिजलानी ने कमेन्ट में लिखा- मॉम!

    सलमान ने मदर्स डे पर शेयर किया सलमा खान और हेलन दोनों का फोटो, संगीता बिजलानी ने कमेन्ट में लिखा- मॉम!

    सलमान ने मदर्स डे पर शेयर किया सलमा खान और हेलन दोनों का फोटो

    image

    सलमान खान की हर अदा कमाल की है। उन्हें समझने के लिए उनका फैन होना बहुत ज़रूरी है वरना वो न आपके दिल में आएंगे न समझ में! मदर्स डे के मौके पर सलमान ने, रविवार देर शाम अपनी दोनों माओं को विश किया। पहले सलमान ने खुद को जन्म देने वाली मां सलमा खान का फोटो शेयर किया और लिखा “हैप्पी मदर्स डे”। इसके कुछ देर बाद सलमान ने अपने पिता सलीम खान की दूसरी पत्नी, अपने समय की आइकॉनिक डांसर-कोरियोग्राफर रहीं हेलन का भी फोटो शेयर किया।

    इसमें कमाल की बात ये रही, पूर्व एक्टर और सलमान की गर्लफ्रेंड रहीं, संगीता बिजलानी ने सलमा खान की फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा , “मॉम” और साथ में हार्ट इमोजी चिपकाए। उन्होने हेलेन की फोटो पर भी हार्ट और लव इमोजी की बरसात की।

    आपको बता दें, जहां सलीम खान की पहली पत्नी सलमा खान ने चार बच्चों- सलमान, अरबाज़, सोहेल और अलविरा को जन्म दिया, वहीं हेलन ने अर्पिता खान को गोद लिया और इस तरह ये पाँच भाई-बहन हुए। एक पुराने इंटरव्यू में सलीम साहब ने बताया था कि उनके जीवन में हेलन के आने को लेकर सलमान हमेशा से बहुत सहज नहीं थीं और उनके चारों बच्चों ने भी ठीक अपनी मां की तरह रिएक्ट किया था। अब हालांकि दोनों के बीच सबकुछ सामान्य है और वे अक्सर साथ में भी नज़र आती हैं।