शाहरुख के 55वें बर्थडे सेलेब्रेशन पर खास तैयारी, 'मन्नत' से लाइव जुड़ सकेंगे फैंस!

    शाहरुख के 55वें बर्थडे सेलेब्रेशन पर खास तैयारी, 'मन्नत' से लाइव जुड़ सकेंगे फैंस!

    शाहरुख के 55वें बर्थडे सेलेब्रेशन पर खास तैयारी

    शाहरुख के 55वें बर्थडे सेलेब्रेशन पर खास तैयारी, 'मन्नत' से लाइव जुड़ सकेंगे फैंस!

    बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख पिछले लगभग 2 साल से स्क्रीन पर नज़र नहीं आए हैं। लेकिन शरुख 2 साल क्या 5 साल भी स्क्रीन से दूर रह लें, मगर एक ऐसा मौका है जब उनके फैंस उनके लिए कुछ न कुछ बेहतरीन कर ही देते हैं। और ये मौका है शाहरुख का जन्मदिन 2 नवंबर! शाहरुख के फैंस उनका बर्थडे किसी उत्सव की तरह मनाते हैं और पूरा ध्यान देते हैं की ये सेलेब्रेशन फुल धमाकेदार हो।

    हर बार शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैंस, उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा होते हैं। एक तरफ वो अपने फेवरेट सुपरस्टार का दीदार करते हैं तो दूसरी तरफ उनपर प्यार और शुभकामनाओं की बरसात करते हैं। हालांकि इस साल कोरोना के खतरे को देखते हुए प्लान मेन थोड़ा सा बदलाव किया गया है, मगर इस बदलाव के साथ शाहरुख का बर्थडे सेलेब्रेशन और भी स्पेशल हो जाएगा। शाहरुख के फैन क्लब उनका बर्थडे ऑनलाइन यानि वर्चुअली मनाने वाले हैं।

    उनके एक फैन क्लब के मेम्बर ने फिल्मफेयर को बताया, ‘इस साल हमें सबकुछ वर्चुअली करना पड़ेगा मगर हम ये ध्यान रखेंगे की सेलेब्रेशन तब भी ग्रैंड रहे, ये ध्यान रखते हुए कि हमारे लिए लिए ये एक त्योहार है। रविवार आधी रात से फैंस को को लाइव स्ट्रीमिंग के ज़रिए मन्नत पर मौजूद होने का मौका मिलेगा।’ बताया गया कि एक लिंक बनाया जाएगा जिसके ज़रिए दुनिया भर में कहीं से भी शाहरुख के फैंस जॉइन कर सकते हैं। चूंकि ये शाहरुख का 55वां बर्थडे है, इस मौके पर उनका फैन क्लब 5555 मास्क और कोविड किट्स बांटेगा। साथ ही 5555 जरूरतमंदों को खाना भी खिलाएगा।  



    Updated: October 31, 2020 03:01 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!