शाहरुख खान की 'डॉन 3' ज़रूर बनेगी, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया कन्फर्म !

    Trending

    शाहरुख खान की 'डॉन 3' ज़रूर बनेगी, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया कन्फर्म !

    शाहरुख खान की 'डॉन 3' ज़रूर बनेगी

    शाहरुख खान की 'डॉन 3' ज़रूर बनेगी, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया कन्फर्म !

    शाहरुख खान की ‘डॉन’ फ्रेंचाईजी को लेकर कई सालों से सवाल चलते ही जा रहे हैं, लेकिन कभी कोई तसल्लीबख्श जवाब सामने नहीं आया। 2006 में आई ‘डॉन’ और 2011 में आई ‘डॉन 2’ के बाद माना जा रहा था की शाहरुख खान एक बार फिर से बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग गैंगस्टर के किरदार में जल्दी ही नज़र आएंगे। हालांकि, 10 साल बाद भी ‘डॉन 3’ को लेकर कोई ठोस जवाब किसी के पास नहीं था। इधर 2018 में ‘ज़ीरो’ के फ्लॉप होने के बाद से, स्क्रीन से गायब चल रहे शाहरुख खान अपने नए प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर चुके हैं और फिलहाल ‘पठान’ के शूट में व्यस्त हैं। शाहरुख के वापसी के साथ ही फिर से ये सवाल ताज़ा हो गया कि क्या उनके नए लाइन-अप में ‘डॉन 3’ भी शामिल है? इस सवाल का एक भरोसेमंद जवाब अब सामने आ रहा है।

    View this post on Instagram

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    ‘डॉन’ फ्रेंचाईजी की प्रोड्यूसर कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी ने भरोसा दिलाया है कि ये फिल्म ज़रूर बनेगी। पिंकविला से बात करते हुए रितेश ने कहा, ‘ये (डॉन 3) ज़रूर बनेगी, कब, ये अभी हमें नहीं पता। लेकिन हम इसे बनाना चाहते हैं। हमें इसके लिए सही कहानी चाहिए और हम इसपर काम भी कर रहे हैं। लेकिन ये बनेगी’। बता दें, हाल ही में रितेश सिधवानी ने ये कनफर्म किया था कि अमिताभ बच्चन वाली ओरिजिनल ‘डॉन’ लिखने वाले जावेद अख्तर एक लंबे समय बाद फिर से स्क्रीनप्ले राइटिंग पर लौट रहे हैं। तो बतौर फैन, ये कितना शानदार होगा कि जावेद साहब ‘डॉन 3’ लिखें! जस्ट सेयिंग...



    Updated: April 03, 2021 04:46 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!