विक्रम वेदा रीमेक: आमिर खान ने विजय सेतुपति से तकरार की वजह से छोड़ी फिल्म?

    विक्रम वेदा रीमेक: आमिर खान ने विजय सेतुपति से तकरार की वजह से छोड़ी फिल्म?

    विक्रम वेदा रीमेक: क्या आमिर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म?

    विक्रम वेदा रीमेक: आमिर खान ने विजय सेतुपति से तकरार की वजह से छोड़ी फिल्म?

    ‘विक्रम वेदा’ रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस रीमेक में जहां आमिर खान विजय सेतुपति का किरदार निभाने जा रहे हैं। वहीं सैफ अली खान के माधवन वाले किरदार में नज़र आने की भी खबरें थीं। हालांकि कुछ हफ्तों पहले आमिर ने क्रिएटिव डिफरेंस को लेकर फिल्म छोड़ दी। इसके बाद इस प्रोजेक्ट से ऋतिक रोशन के जुडने की खबर आई। अब, सुनने में आ रहा है कि आमिर के फिल्म छोडने के पीछे कारण दरअसल कुछ और था।

    View this post on Instagram

    A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan)

    बॉलीवुड हँगामा की एक रिपोर्ट की मानें, तो आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर विजय सेतुपति से तथाकथित बहस के बाद, विक्रम वेदा छोडने का फैसला किया। एक सूत्र ने रिपोर्ट में बताया, ‘हर कोई एक झटके में आमिर के फिल्म छोड़ देने से हैरान था। जहां उन्होने फिल्म छोडने का कारण नहीं बताया, वहीं मार्केट में एक बात चल रही है कि उन्होने फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि वो विजय सेतुपति का किरदार नहीं निभाना चाहते थे, क्योंकि लाल सिंह चड्ढा के सेट पर उनके बीच चीज़ें थोड़ी बिगड़ गई थीं। उनके पास ढेरों ऑफर हैं और वो अब कुछ ओरिजिनल करेंगे’।

    इस बीच ऋतिक इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्हें आमिर से भी पहले ‘विक्रम वेदा’ रीमेक ऑफर किया गया था, मगर उन्होने ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक के कारण इससे इनकार कर दिया था, जिसे अब पूरी तरह ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।



    Updated: January 09, 2021 01:53 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!