सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साउथ फिल्म का होगी हिंदी रीमेक

    Trending

    सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साउथ फिल्म का होगी हिंदी रीमेक

    सलमान की 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साउथ फिल्म का होगी रीमेक

    सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साउथ फिल्म का होगी हिंदी रीमेक

    'दबंग 3' के बाद सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान इन दिनों फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद उनके पास 'कभी ईद कभी दिवाली' भी है। इस फिल्म के बारे में अभी तक सिर्फ इतनी ही जानकारी थी कि फिल्म को साजिद नादियादवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और फरहाद सामजी इसे डायरेक्ट करेंगे।

    अब अगर पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो उनकी ये फिल्म एक साउथ इंडियन फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''सलमान खान को ये फिल्म फरहाद सामजी ने ऑफर की थी और उन्हें ये कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था। फिल्म में काफी इमोशनल हिंदू-मुस्लिम एंगल है और ये कहानी चार भाईयों की कहानी है। कभी ईद कभी दीवाली असल में साउथ सुपरस्टार अजित की वीरम की हिंदी रीमेक होगी।मेकर्स ने इसके राइट्स ले लिए थे और बनाने की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने स्टोरी में थोड़ा सा बदलाव किया है ताकि ये टाइटल और पैन इंडिया के हिसाब से सूट करे। जब सलमान खान ने फिल्म की स्टोरी सुनी तो उन्होंने तुरंत मूवी में काम करने का फैसला किया था।''

    'कभी ईद कभी दीवाली' में पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा भी हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त-सितंबर के बीच शुरू होगी। जबकि सलमान खान ने ट्वीट कर खुद इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने के लिए कहा था।

    Updated: March 11, 2020 04:46 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।