यामी गौतम की फिल्म 'अ थर्सडे' में डिपंल कपाड़िया की एंट्री, फरवरी से होगी शूटिंग

    Trending

    यामी गौतम की फिल्म 'अ थर्सडे' में डिपंल कपाड़िया की एंट्री, फरवरी से होगी शूटिंग

    यामी गौतम की फिल्म 'अ थर्सडे' में डिपंल कपाड़िया की एंट्री

    यामी गौतम की फिल्म 'अ थर्सडे' में डिपंल कपाड़िया की एंट्री, फरवरी से होगी शूटिंग

    डिंपल कपाड़िया ने पिछले साल इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम से फिल्मो में कुछ समय बाद वापसी की थी और उसके बाद वो क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टीनेट में नजर आई थीं। इसके बाद इस साल वो अली अब्बास जफर की तांडव में पॉलिटिशियन के रोल में दिखीं। इतना ही नहीं वो रणबीर और आलिया स्टारर ब्रह्मास्त्र और सिद्धार्थ आनंद की पठान में भी दिखाई देंगी।

    अब नई रिपोर्ट के मुताबिक डिंपल यामी गौतम स्टारर फिल्म 'अ थर्सडे' भी नजर आएंगी। इस फिल्म को बेहजाद खंबाता डायरेक्ट कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला और ब्लू मंकी फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा और यामी इसमें एक प्ले स्कूल टीचर का रोल कर रही हैं।

    View this post on Instagram

    A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''डिंपल कपाड़िया की हाल ही में एंट्री हुई है और वो एक खास रोल में नजर आएंगी। ये एक शक्तिशाली रोल है और बेहजान डिंपल के अलावा और किसी के बार में नहीं सोच सकते थे। वो फरवरी के आखिर में शूट स्टार्ट करेंगे।'' बताया जा रहा है कि 'अ थर्सडे' में डिपंल कपाड़िया और यामी गौतम के अलावा नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी नजर आएंगे।

    बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर बेहजाद ने साल 2019 में अपना डायरेक्शन में डेब्यू किया था और ब्लैंक नाम की थ्रिलर फिल्म में डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया को लॉन्च किया था।



    Updated: January 26, 2021 12:31 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।