अलाया एफ ने नाना कबीर बेदी की किताब 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल' का इंस्टा-लाइव पर मनाया जश्न

    अलाया एफ ने नाना कबीर बेदी की किताब 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल' का इंस्टा-लाइव पर मनाया जश्न

    अलाया एफ ने नाना कबीर बेदी के साथ की इंस्टा-लाइव चैट

    अलाया एफ ने नाना कबीर बेदी की किताब 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल' का इंस्टा-लाइव पर मनाया जश्न

    कबीर बेदी की प्यारी नातिन, प्रतिभाशाली अभिनेत्री अलाया एफ ने उनकी पुस्तक 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ़ एन एक्टर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने नाना के साथ एक लाइव चैट की मेजबानी की थी, जिसे शानदार समीक्षा मिली है और एक बेस्ट सेलर के रूप में बड़े पैमाने पर व्यावसायिक सफलता मिली है। दिलचस्प बात यह है कि कबीर ने खुलासा किया कि वह इटली के सबसे बड़े पब्लिशर मोंडाडोरी के साथ सितंबर में इटली में अपनी पुस्तक रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं!

    इस मस्ती से भरपूर बातचीत में कबीर की भावनात्मक जीवन यात्रा के विभिन्न विषयों को शामिल किया गया - जिसमें उनके क्रांतिकारी माता-पिता, तीन महाद्वीपों में फैले करियर के उतार-चढ़ाव, विभिन्न रिश्ते, ओपन मैरिज, पैरेंटहुड, टूटी हुई शादियाँ और मानसिक स्वास्थ्य शामिल है।

    View this post on Instagram

    A post shared by ALAYA F (@alayaf)

    इस चैट से युवाओं के लिए सीखने के लिए बहुत कुछ है। जिसके बारे में बोलते हुए, अलाया ने साझा किया कि कैसे उन्हें और उनके दोस्तों ने कबीर की किताब और उनके जीवन की कहानी को पढ़ने का भरपूर आनंद लिया, जो आज भी बहुत प्रासंगिक और संबंधित है। कबीर ने कहा कि उन्होंने अपनी किताब उन सभी युवाओं को समर्पित की है जो इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाना चाहते हैं।

    अलाया ने यह भी व्यक्त किया कि कैसे उन्होंने कबीर के जीवन को इतना साहसी और अपने समय से आगे पाया, जबकि कबीर ने हंसते हुए कहा कि कैसे एक समय था जब वह अलाया जितने छोटे थे और परिवार के लिए रिबेल थे।

    फ्रीव्हीलिंग चैट पर, कबीर ने यह भी साझा किया, "मैं अमेरिका में बड़ी सफलताओं सहित में दिवालिया जैसी स्थिति से गुज़र चुका हूँ। लेकिन मैं उन सब आगे निकल गया.. पाठकों के लिए, वे मेरे जीवन से सीख सकते हैं, उन्होंने ऐसा क्या गलत किया जो मुझे नहीं दोहराना चाहिए। असफल होना ठीक है, लेकिन हार नहीं माननी चाहिए। मैंने अपनी असफलताओं से सीखा है और आशा करता हूं कि दूसरे भी सीखेंगे।"