रणवीर आलिया की फिल्म 2023 में होगी रिलीज; अमिताभ और अजय की 'मेडे' को मिला नया टाइटल

    रणवीर आलिया की फिल्म 2023 में होगी रिलीज; अमिताभ और अजय की 'मेडे' को मिला नया टाइटल

    रणवीर आलिया की फिल्म 2023 में होगी रिलीज

    रणवीर आलिया की फिल्म 2023 में होगी रिलीज; अमिताभ और अजय की 'मेडे' को मिला नया टाइटल

    रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आ रही है। इस फिल्म को अरसे बाद खुद करण जौहर डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म से वो डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। रणवीर और आलिया भी गली बॉय के बाद इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

    करण जौहर ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म के लिए आपको थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा।

    वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म मेडे को भी नया टाइटल मिला है। अब इस फिल्म का नाम रनअवे 34 होगा। इस फिल्म में एक्टर्स पायलेट्स की भूमिका में नजर आएंगे। नए नाम के साथ अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत के नए पोस्टर्स भी जारी किए गए हैं। ये फिल्म 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

    बता दें कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने इससे पहले ‘हिंदुस्तान की कसम’, ‘मेजर साब’, और ‘खाकी’ फिल्मों में काम किया है। थ्रिलर ड्रामा कही जा रही इस फिल्म में जहां अजय एक पायलट का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अमिताभ का किरदार अभी तक छुपा के रखा गया है। अजय ने एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करने के बार में बताते हुए कहा, “उनके साथ काम करना बहुत खुशनुमा है। मैंने ऐसा समर्पित एक्टर नहीं देखा। हम उनके सामने कुछ भी नहीं हैं। एक बार वो सेट पर आ गए, वो रिहर्सल करते रहेंगे, सीन के बारे में सोचते रहेंगे। ये शानदार है”।

    Updated: November 29, 2021 09:18 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।