अनेक: आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की एक्शन-थ्रिलर में नहीं होगी कोई हीरोइन!

    Trending

    अनेक: आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की एक्शन-थ्रिलर में नहीं होगी कोई हीरोइन!

    अनेक: आयुष्मान की एक्शन-थ्रिलर में नहीं होगी कोई हीरोइन!

    अनेक: आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की एक्शन-थ्रिलर में नहीं होगी कोई हीरोइन!

    आयुष्मान खुराना बिना शक इस समय बॉलीवुड के सबसे कामयाब एक्टर्स और शानदार परफ़ॉर्म करने वाले कलाकारों में से एक हैं। स्क्रीन पर आयुष्मान का एक अलग स्टाइल है और वो अपने आप में एक बहुआयामी एक्टर हैं, जो किस्म-किस्म के किरदार में बहुत आसानी से फिट हो जाते हैं। कॉमेडी-ड्रामा और रोमांटिक-ड्रामा फिल्मों के बाद आयुष्मान ने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की ‘आर्टिकल 15’ में दिखाया कि वो बेहद गंभीर किरदार भी निभा सकते हैं। आयुष्मान और अनुभव की जोड़ी एक और बहुत इंतजारित प्रोजेक्ट को लेकर आ रही है जिसका नाम है- अनेक।

    कमाल की बात ये है कि आयुष्मान की ये फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है। फिल्म से आयुष्मान का फ़र्स्ट लुक कुछ समय पहले आया था, जिसमें आयुष्मान की आई-ब्रो पर एक कट का निशान था और उनका लुक काफी रफ-टफ सा था। फिल्म में उनके किरदार का नाम जोशुआ बताया गया है। इस फिल्म को लेकर जनता काफी एक्साइटेड तो है, लेकिन सभी एक सवाल सोच रहे हैं कि फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस कौन है? बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि ‘अनेक’ के लिए इस सवाल का कोई मतलब ही नहीं है, क्योंकि इस फिल्म में कोई एक्टर ही नहीं है!

    अब कुछ फैंस के लिए ये निराशा की बात होगी कि उन्हें फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर का रोमांटिक अवतार नहीं देखने को मिलेगा। मगर इसकी भरपाई आयुष्मान अपने अगले दो प्रोजेक्ट्स में कर देंगे। जहां ‘चंडीगढ़ करे आशिक़ी’ में उनके साथ वाणी कपूर हैं, वहीं ‘डॉक्टर जी’ में वो रकुलप्रीत सिंह के साथ नज़र आएंगे।



    Updated: April 06, 2021 02:48 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!