आर्यन खान केस: शाहरुख-गौरी को मिला बॉलीवुड से सपोर्ट, मुलाकात के लिए घर पहुंचे सितारे

    Trending

    आर्यन खान केस: शाहरुख-गौरी को मिला बॉलीवुड से सपोर्ट, मुलाकात के लिए घर पहुंचे सितारे

    आर्यन खान केस: शाहरुख-गौरी को मिला बॉलीवुड से सपोर्ट

    आर्यन खान केस: शाहरुख-गौरी को मिला बॉलीवुड से सपोर्ट, मुलाकात के लिए घर पहुंचे सितारे

    आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ़्तारी के बाद शाहरुख़ खान और गौरी खान को बॉलीवुड से सपोर्ट मिल रहा है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले सलमान खान एक्टर के घर मन्नत पहुंचे थे। दोनों एक्टर्स ने कुछ मिनटों तक बातचीत की और उसके बाद सलमान वहां से चले आये। वैसे सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सुजैन खान  डायरेक्टर हंसल मेहता, महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान से समर्थन मिल रहा है। कुछ सेलेब्स शाहरुख़ और गौरी को सहानुभूति देने उनके घर भी पहुंचे थे।

    सलमान खान ने रविवार रात शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे। हालांकि, उन्होंने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया। सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में आर्यन को स्पेस देने की बात कही। हंसल मेहता ने इस पूरे मामले में शाहरुख़ को गलत न ठहराने की बात कही।



    वहीं बीती रात महीप कपूर, नीलम कोठारी और सीमा खान एक्टर के घर उन्हें सहानुभूति देने पहुंचे थे।

    शनिवार रात मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के क्रुज़ पर अचानक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की थी। इस छापेमारी में NCB को अवैध ड्रग्स समेत कई सबूत मिले हैं। इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। रिपोर्ट की माने तो हिरासत में लिए गए 10 लोगों में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे।

    View this post on Instagram

    A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

    बता दें, NCB की तरफ से पूरी प्लानिंग के तहत ये छापा मारा गया था। मुंबई से गोवा के लिए निकले इस क्रूज़ में पहले से ही NCB के अधिकारी मौजूद थे। जैसे ही क्रूज़ में ड्रग्स लेना शुरू हुआ, क्रूज़ को वापस मुंबई ले जाया गया और सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया। रिपोर्ट की माने तो इस छापेमारी में NCB ने 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 22 MDMA की गोलिया और 5 ग्राम MD के साथ 1.3 लाख कैश बरामद किया गया है। वहीं आर्यन पर चरस लेने का आरोप है। अगर आरोप साबित होता है तो इस जुर्म में उन्हें 1 साल की सजा या 20 हज़ार रूपये जुर्माने का प्रावधान है।

    Updated: October 05, 2021 03:52 PM IST
    About Author