बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम में दरार, बिग बॉस ने बनाए तीन राक्षस

    Trending

    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम में दरार, बिग बॉस ने बनाए तीन राक्षस

    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम में दरार, बिग बॉस ने बनाए तीन राक्षस

    बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम में दरार, बिग बॉस ने बनाए तीन राक्षस

    बिग बॉस में बिना लड़ाइयों के कुछ नहीं हो सकता। अच्छे दोस्त भी दुश्मन बनने को तैयार रहते हैं। 12 नवंबर को दिखाए गए एपिसोड में भी कुछ यही हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच बहस हो गई। वहीं बिग बॉस ने नया कैप्टन बनने के लिए एक टास्क दिया है। इसमें विशाल, अरहान और असीम को राक्षस बनाया है। पढ़िए और जानिए कि मंगलवार के एपिसोड में क्या रहा खास।

    खेसारी और सिद्धार्थ में बहस

    सिद्धार्थ शुक्ला और खेसारी लाल यादव के बीच बहस होती है। खेसारी बोलते हैं कि उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कत खर में खाने से है। सिद्धार्थ को गुस्सा आता है और वो आग बबूला होने लगते हैं। खेसारी कहते हैं कि सिद्धार्थ ऐसे उन पर कमेंट नहीं कर सकते। वो सलाह देते हैं कि अगर उन्हें बीमार महसूस कर रहे हैं तो दवाई ले लें।

    सिद्धार्थ का देवोलीना और विशाल से पंगा

    देवोलीना कैप्टन शेफाली से इस बात की शिकायत करती हैं कि सिद्धार्थ के अलावा बाकी सब ठीक से काम कर रहे हैं। सिद्धार्थ और असीम बीच में आ जाते हैं और इस बातचीत को एक लड़ाई में बदल देते हैं। विशाल भी मानते हैं कि घर में ठीक से काम बांटा नहीं गया है। इस पर सिद्धार्थ उन्हें कहते हैं कि वो बकवास कर रहे हैं।

    सिद्धार्थ शुक्ला VS असीम रियाज

    आरती कैप्टन शेफाली को बोलती हैं कि वो अपना बेडरूम साफ रखें। इस पर असीम आकर बोलते हैं कि किसी को कैप्टन को बताने की जरूरत नहीं है कि वो क्या करें क्या नहीं। असीम इसलिए बीच में बोलते हैं क्योंकि बेडरूम साफ करने का काम उन्हीं का है। लेकिन आरती और उन्हें बीच में बहस होने लगती है। जिस पर सिद्धार्थ उन्हें शांत कराने के लिए आते हैं। लेकिन असीम उल्टा उन्हीं पर भड़क जाते हैं और दोनों के बीच तगड़ी बहस हो जाती है।

    असीम को समझाते हैं सिद्धार्थ और शहनाज

    सिद्धार्थ और शहनाज लीविंग एरिया में बैठ के असीम को समझाते हैं कि वो कहां गलत हैं। सिद्धार्थ बोलते हैं कि वो कितने लकी हैं जो इतनी कम उम्र में ही इस शो में आ गए हैं।

    रो पड़ीं देवोलीना

    घर में जो कुछ हो रहा है उसके चलते देवोलीना रो पड़ती हैं। रश्मि उनको चुप कराती हैं। देवोलीना और चिल्लाती हैं और बोलती हैं कि अपनी टीम को समझना चाहिए कि एकता की जरूरत है।

    तीन राक्षस: कैप्टन बनने के लिए नया टास्क

    बिग बॉस कैप्टन बनने के लिए नया टास्क बताते हैं। वो विशाल, अरहान और असीम को राक्षस बनाते हैं और बोलते हैं कि जो सबसे पहले गुफा से बाहर आकर कंटेस्टेंट की फोटो खराब करेगा, वो सदस्य कैप्टन बनने की दौड़ से बाहर हो जाएगा। इस कड़ी में सबसे पहले बेल बजने पर विशाल बाहर आते हैं और खेसारी लाल यादव की प्लेट तोड़ देते हैं। मलतब खेसारी कैप्टन नहीं बन सकते।

    Updated: November 13, 2019 10:09 AM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।