बिग बॉस 14 अपडेट: रुबीना और जैसमीन बने घर के नए दुश्मन, बदली, निक्की ने किया ड्रामा

    बिग बॉस 14 अपडेट: रुबीना और जैसमीन बने घर के नए दुश्मन, बदली, निक्की ने किया ड्रामा

    बिग बॉस 14 अपडेट: रुबीना और जैसमीन बने घर के नए दुश्मन

    image

    बिग बॉस 14 के घर का 55 वां दिन खूब सारे ड्रामे से भरा रहा। घर में पंचायत टास्क खेला जा रहा है जिसमें घर दो बहनों यानी रुबीना और जैसमीन की टीम में बंटा हुआ है। जैसमीन के पास किचन वाला एरिया है वहीं रुबीना की टीम के पास बेडरूम। ऐसे में घरवालों को खाने के साथ सोने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में घरवाले एक दूसरे के लिए मुश्किलें बढ़ाने में भी लगे हैं।

    निक्की ने उठाया एजाज के विश्वास का फायदा

    पंचायत टास्क में बेडरूम का हिस्सा रुबीना, एजाज, अभिनव और पवित्रा के पास है। ऐसे में जैसमीन की टीम से निक्की, एली या राहुल बेडरूम में नहीं आ सकता। लेकिन निक्की की ख़राब तबियत को देखते हुए एजाज उन्हें बेडरूम में आराम करने की अनुमति दे देते हैं। एजाज के इस फैसले का विरोध भी होता है। लेकिन बाद में निक्की उन्हें ही धोखा देकर अपना मेकअप का सामान भी बेडरूम से बाहर ले जाने लगती हैं। बेडरूम से कोई भी सामान बाहर ले जाना जैसमीन की टीम को मना है। इसके बाद निक्की को बेडरूम में ही बंद रखने की कोशिश की जाती है।

    रुबीना और जैसमीन में विवाद

    निक्की के इस रवैये के वजह से कभी अच्छी दोस्त रही रुबीना और जैसमीन के भी बीच भी कलह देखा गया। रुबीना ने जैसमीन पर मीठी मीठी बातें करने से मना किया। वहीं जैसमीन ने रुबीना को चालाक बताया और उनके साथ गेम न खेलने की सलाह दी। ये शब्दों की लड़ाई लंबी चली।


    अभिनव का फ्लॉप फैसला

    अभिनव अपनी टीम एजाज, पवित्रा और रुबीना के साथ ये फैसला करते हैं कि उनमें से कोई भी जैसमीन की टीम से खाना नहीं मांगेगा। उन्हें अपनी सेल्फरेस्पेक्ट का ख्याल करना चाहिए। लेकिन जब जैसमीन अभिनव को खाना देती हैं तो वो बिना देरी किये अपने हिस्से के पराठे खा लेते हैं। अब इसी बात को लेकर अभिनव और रुबीना में लड़ाई हो जाती है। रुबीना के मुताबिक अगर अभिनव ने जैसमीन की टीम से खाना ना लेने की बात कही थी तो उन्होंने उनके द्वारा लाया खाना खाया क्यों? बाद में रुबीना पूरा दिन बिना कुछ खाए निकाल देती हैं।

    पराठों का बना पहाड़


    जैसमीन, रुबीना की टीम को 4 पराठे दे जाती हैं जिसमें से दो अभिनव बिना किसी के बारे में सोचे खा लेते हैं।  लेकिन बाद में जैसमीन कहती हैं कि ये चार पराठे उनकी पूरी टीम के लिए थे। वैसे तो हर सुबह 2 पराठे हर किसी को मिलते थे लेकिन क्योंकि जैसमीन की टीम को सोने के लिए कंबल के साथ तकिया नहीं दिया गया तो इसके बदले उन्होंने रुबीना की टीम को पूरा खाना नहीं दिया। मतलब कल का एपिसोड खूब सारे धमाके से भरा रहा।