बिग बॉस 15: ईशान सहगल के साथ रिलेशनशिप में थे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया?

    Trending

    बिग बॉस 15: ईशान सहगल के साथ रिलेशनशिप में थे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया?

    ईशान सहगल के साथ रिलेशनशिप में थे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया

    बिग बॉस 15: ईशान सहगल के साथ रिलेशनशिप में थे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया?

    बिग बॉस 15 के घर में तगड़ा ट्विस्ट आया है। आज के एपिसोड में पहले वाइल्ड कार्ड राजीव अदातिया की एंट्री दिखाई जानी है जो बाकी घरवालों की दोस्ती-दुश्मनी को प्रभावित कर सकती है। राजीव वैसे तो फेमस नाम नहीं हैं। उन्हें घर में शमिता शेट्टी के राखी भाई के तौर पर लाया गया है। लेकिन खास बात ये है कि राजीव का घर में ईशान सहगल से भी गहरा कनेक्शन निकला है। बिग बॉस की खबर देने वाले मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी देते हुए बताया है कि बीबी 15 के कंटेस्टेंट ईशान और वाइल्ड कार्ड राजीव अदातिया शो में आने से पहले रिलेशनशिप में थे।

    शो का नया प्रोमो भी सामने आया है जहां राजीव की एंट्री से ईशान के चेहरे के एक्सप्रेशन गायब दिखे। वहीं बाद में दोनों को बातचीत करते हुए भी दिखाया गया। प्रोमो में राजीव, ईशान से उनके और माइशा के रिश्ते पर बात करते हैं। राजीव, ईशान से कहते हैं -‘तू इस शो पर एक रीज़न के लिए आया था, तूने अब तक शो में क्या किया है’। ईशान सफाई देते हैं, लेकिन राजीव उनकी बात काटते हुए कहते हैं ‘मैं ये नहीं सुनूंगा कि तू प्यार में है। तीन दिन में किसी को प्यार नहीं होता, मैं नहीं मानता। तू हमेशा प्यार-प्यार कर रहा है, तू बेवकूफ लग रहा है बाहर। कोई यहां किसी का सगा नहीं है’

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बता दें, राजीव की एंट्री से घरवालों के आपसी समीकरण बिगड़ने वाले हैं। ये वाइल्ड कार्ड शमिता के लिए डबल पॉवर है तो बाकी घरवालों के लिए मुसीबत। बताया ये भी जा रहा है कि डोनल बिष्ट और विधि पंड्या के डबल एविक्शन के बाद कुछ और सेलेब्स वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। मतलब आने वाले एपिसोड में धमाका होने वाला है।

    Updated: October 25, 2021 10:49 PM IST
    About Author