बिग बॉस 15: शो में रितेश से शादी तोड़ने वाली हैं राखी सावंत, पहले से हो गई थी ये बड़ी प्लानिंग

    बिग बॉस 15: शो में रितेश से शादी तोड़ने वाली हैं राखी सावंत, पहले से हो गई थी ये बड़ी प्लानिंग

    बिग बॉस 15: शो में रितेश से शादी तोड़ने वाली हैं राखी सावंत

    image

    बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन एंट्री लेने वाली राखी सावंत की मैरिज लाइफ पिछले दो सालों से सुर्खियों में बनी हुई थी। एक्ट्रेस ने साल 2019 में दुल्हन के जोड़े में तस्वीर शेयर कर हंगामा कर दिया था। उस समय उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक यूके बेस्ड बिजनेसमैन से शादी कर ली है। शादी के बाद दो सालों तक पति रितेश दुनिया के सामने नहीं आये। कुछ ने तो एक्ट्रेस की शादी को पब्लिसिटी स्टंट बता दिया था। लेकिन राखी अब अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुकी हैं। रितेश को देखने के बाद सभी फैंस का इंतजार खत्म हुआ। लेकिन अब एक बड़ा ट्विस्ट है।

    बिग बॉस से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बाद जानकारी दी है। खबरी ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि आगे आने वाले एपिसोड्स में राखी अपने पति रितेश से शादी तोड़ने वाली हैं। ये सब नेशनल टीवी पर दिखाया जायेगा। अभी तक बिग बॉस के घर में एक्टर्स की शादियां होती थी, जोड़ियां बनती थीं। लेकिन अब पहली बार एक जोड़ी टूटती हुई दिखाई जाएगी।

    मिस्टर खबरी की माने तो ये एक प्लानिंग के तहत किया जायेगा। मेकर्स पहले से ही शादी तोड़ने का ड्रामा प्लान कर चुके हैं। अब ये शादी असली में टूटने वाली है या सिर्फ टीआरपी नंबर्स बढ़ाने के लिए है या असल में ये शादी टूट जाएगी ये देखने का इंतजार हो रहा है।

    वैसे मिस्टर खबरी की रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस 15 के 8 हफ्तों की टीआरपी कुछ ऐसी है। शो को वीकडेज़ में 0।9 की रेटिंग मिली हैं। और वीकेंड पर 1।2 की रेटिंग। 8 हफ़्तों को मिली रेटिंग के हिसाब से ये शो फ्लॉप माना जा रहा है। उम्मीद है आगे कंटेस्टेंट कोई कमाल कर पाए।