बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश ने कहा-करण की 4-5 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, 'तेजरन' की क्या गारंटी

    Trending

    बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश ने कहा-करण की 4-5 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, 'तेजरन' की क्या गारंटी

    बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश ने कहा-करण की 5-6 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं

    बिग बॉस 15: राखी सावंत के पति रितेश ने कहा-करण की 4-5  गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, 'तेजरन' की क्या गारंटी

    बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री के बाद गेम और ज्यादा मज़ेदार हो गया है। खासकर राखी सावंत और उनके पति रितेश की एंट्री ने गेम में तड़का लगा दिया है। जहां राखी लोगों को एंटरटेन कर रही हैं तो वहीं रितेश घर की जोड़ी करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश उर्फ़ तेजरण को टारगेट कर रहे हैं। वीकेंड के वार पर नेहा धूपिया के सामने रितेश और करण को आपस में लड़ते हुए भी देखा गया था। करण ने राखी की निजी जिंदगी को गेम के बीच में लाते हुए रितेश को कायर कहा था। एक्टर ने कहा था कि रितेश उनकी नज़र ने एक कायर हैं क्योंकि वो अपने बिज़नस के लिए पत्नी राखी को छोड़ कर भाग गए थे।

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अब रितेश ने कल के एपिसोड में देवोलीना के साथ बैठ कर करण के बारे में अपने मन की सारी बात रख दी। रितेश को तेजस्वी और करण का रिश्ता नकली और गेम के लिए बनाया गया रिश्ता लगता है। बातचीत के दौरान देवोलीना ने रितेश के आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वो तेजस्वी को लेकर गलत समझ रहे हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो तेजा को गेम के बाहर से जानती हैं। वो ऐसी नहीं है कि गेम के लिए कोई नकली रिश्ता बनाये। रितेश तुरंत कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि ये रिश्ता तेजस्वी की तरफ से फेक है। उन्हें तरस आता है क्योंकि वो सच्चे और टीनएज वाले प्यार में हैं। आगे उन्होंने करण के पिछले रिश्तों को लेकर बात की।

    View this post on Instagram

    A post shared by mimi (@tejran_gem07)

    रितेश ने करण की निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा-‘मैं एक लड़का हूं और मैं दूसरे आदमी की सच्चाई को समझ सकता हूं, खासकर इस तरह की चीजों के बारे में। मुझे पता था कि पहले उसकी 4/5 गर्लफ्रेंड थीं, लेकिन मैंने उस टॉपिक को कभी नहीं उठाया या कभी करण को नहीं बताया कि #तेजरण की क्या गारंटी है क्योंकि पहले आपकी 4/5 गर्लफ्रेंड थीं, क्योंकि उस पर पर्सनल अटैक होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से कभी किसी पर हमला नहीं करूंगा। मुझे नहीं लगता कि किसी को अपने साथी या दर्शकों को यह दिखाने की ज़रूरत है कि वह दूसरे व्यक्ति को पसंद करते हैं या प्यार करते हैं। क्या आपको लगता है कि अगर मैं राखी से प्यार करता हूं, तो मुझे हर समय उसे गले लगाकर और चूमकर दुनिया को दिखाने की जरूरत है। मुझे एहसास होना चाहिए कि यह काफी है।‘ रितेश की इस बात पर देवोलीना ने सहमति जताई। अब आगे का गेम देखने में मज़ा आने वाला है।

    Updated: November 30, 2021 03:21 PM IST
    About Author