‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट ने मेडिकल कॉलेज की नर्स से की थी शादी, नई खोज से भौचक्का हुआ सोशल मीडिया!

    ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट ने मेडिकल कॉलेज की नर्स से की थी शादी, नई खोज से भौचक्का हुआ सोशल मीडिया!

    ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट ने मेडिकल कॉलेज की नर्स से की थी शादी

    ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट ने मेडिकल कॉलेज की नर्स से की थी शादी, नई  खोज से भौचक्का हुआ सोशल मीडिया!

    फिल्मों की बारीकी खोजने वाले बहुत सारे फैन्स ने भी एक ऐसी चीज़ नोटिस नहीं की होगी, जो ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ की रिलीज़ के 17 साल बाद खुलकर सामने आनी शुरू हुई है। संजय दत्त, अरशद वारसी, बोमन ईरानी और ग्रेसी सिंह स्टारर इस फिल्म की इमोशनल और खुशदिली भरी कहानी ने सबको बहुत इम्प्रेस किया था। लेकिन एक बहुत बड़ा कमाल ये था कि अरशद का निभाया ‘सर्किट’ का किरदार फिल्म के लीड किरदार मुन्ना से भी ज्यादा पॉपुलर हो गया।

    फिल्म के अंत में जहां मुन्ना की शादी डॉक्टर सुमन (ग्रेसी) से हो जाती है, वहीं फिल्म के अंत में आनंद बनर्जी (यतिन कर्येकर) बच्चों को बताते दिखते हैं कि सर्किट ने भी शादी कर ली और उसे एक बेटा हुआ जिसका नाम ‘शॉर्ट सर्किट’ रखा गया। मगर कोई भी ये नहीं पहचान पाया की सर्किट की शादी हुई किससे थी।

    अब जाकर फैन्स को अब ये एहसास हुआ है कि सर्किट की शादी उसी मेडिकल कॉलेज की एक नर्स से हुई जिसमें मुन्ना ने डॉक्टरी की पढ़ाई की थी। इस खोज के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स हैरान हुए जा रहे हैं कि इतने साल उन्होंने ये नोटिस कैसे नहीं किया। सच बताइएगा, क्या आपने ये नोटिस किया था?



    Updated: June 24, 2021 01:56 AM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!