रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण दोहराएंगी मीनाम्मा का किरदार, होगा डांस नंबर

    रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण दोहराएंगी मीनाम्मा का किरदार, होगा डांस नंबर

    रणवीर सिंह की 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण दोहराएंगी मीनाम्मा का किरदार

    रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' में दीपिका पादुकोण दोहराएंगी मीनाम्मा का किरदार, होगा डांस नंबर

    बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में शामिल रोहित शेट्टी अभी तक के अपने फ़िल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ तो रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं। इसी बीच डायरेक्टर ने रणवीर सिंह के साथ अपनी क्लासिक कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग भी शुरू कर ली थी। पिछले दिनों खबरें थीं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कैमियो कर सकती हैं। अब इस खबर के पीछे की सच्चाई भी सामने आ गई है।

    खबरों की माने तो दीपिका, रणवीर की सर्कस में चेन्नई एक्सप्रेस के अपने किरदार मीनाम्मा में दोबारा नज़र आ सकती हैं।  एक्ट्रेस का सिर्फ कैमियो नहीं होगा, बल्कि वो एक डांस नंबर में भी दिखेंगी। इस बारे में बॉलीवुड हंगामा को सूत्र ने बताया-“कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण चेन्नई एक्सप्रेस (2013) से मीनाम्मा के अपने किरदार को फिर से निभाएंगी। इसे रोहित शेट्टी ने भी डायरेक्ट किया था और यह उनके करियर के बेहतरीन पपरफॉरमेंसेज में से एक है। आजकल, एक्ट्रेसेज को यादगार, कॉमेडी किरदारों में देखना दुर्लभ है। मीनाम्मा एक ऐसा किरदार था जिसे ग्लोबली पसंद किया गया था और सर्कस जैसी मजेदार फिल्म में दीपिका को उस हिस्से में देखना दिलचस्प होगा।” वैसे अगर दीपिका इस फिल्म का हिस्सा होती हैं तो ये रणवीर के साथ उनकी पांचवी फिल्म होगी। इससे पहले ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और 83 जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

    बता दें, ‘सर्कस’ अभी तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म मानी जा रही है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा था- ‘क्योंकि सर्कस एक कॉमेडी ऑफ एरर्स है, जो फिल्म में दो किरदारों के डबल रोल की वजह से होती है। रोहित और उनकी टीम ने तय किया कि फिल्म एक ऐसे दौर पर बेस्ड हो जहां मोबाइल और कोई भी मॉडर्न डिवाइस न हो। फिल्म के टाइम-फ्रेम पर खूब विचार करने के बाद, उन्होने आखिरकार 1967 को फ़ाइनल किया, जहां ये कहानी तैयार होगी।’ ये फिल्म होगी तो 1967 बेस्ड लेकिन इसमें ऑडियंस को रोहित शेट्टी का कॉमेडी अंदाज़ भी नज़र आयेगा। ये अब तक की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म होने वाली है। फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फ़र्नांडिस लीड हीरोइन होंगी।