पठान: शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म में डिंपल कपाडिया की एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार

    पठान: शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म में डिंपल कपाडिया की एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार

    शाहरुख़ खान की फिल्म 'पठान' में डिंपल कपाडिया की एंट्री

    पठान:  शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म में डिंपल कपाडिया की एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार

    शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ पहली बार जॉन अब्राहम और चौथी बार दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसे लेकर इनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं, अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ गई है। बताया जा रहा है इस फिल्म में अब डिंपल कपाडिया की भी एंट्री हो गई है।

    डिंपल, शाहरुख़ की इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नज़र आयेंगी। हालांकि, अभी न तो इस फिल्म की और न ही डिंपल के रोल की पुष्टि हुई है। लेकिन ये कन्फर्म माना जा रहा है कि फिल्म में डिंपल शाहरुख़ के किरदार की मदद करती नज़र आयेंगी। डिंपल ने अपने रोल के लिए पिछले मंगलवार से शूटिंग भी शुरू कर दी है।

    वैसे डिंपल जल्द ही फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन की बहुचर्चित फिल्म 'टेनेट' में भी नज़र आने वाले हैं। 'टेनेट' में डिंपल ने खास रोल निभाया है। ये फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है।

    बता दें, शाहरुख़ अपने कमबैक को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2018 में आनंद एल राय की ‘जीरो’ में देखा गया था। ये फिल्म सुपर फ्लॉप निकली थी जिसके बाद फैंस शाहरुख़ को दोबारा स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद वहीं हैं जो इससे पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वॉर’ डायरेक्ट कर चुके हैं। पठान ने में भी कुछ वॉर ही जैसा एक्शन देखने को मिल सकता है।

    Updated: December 04, 2020 09:45 AM IST
    About Author