फुकरे 3 का इंतज़ार हुआ खत्म, मुहूर्त के फोटो के साथ एक्टर्स ने कहा, 'मिलते हैं जल्द'!

    फुकरे 3 का इंतज़ार हुआ खत्म, मुहूर्त के फोटो के साथ एक्टर्स ने कहा, 'मिलते हैं जल्द'!

    फुकरे 3 का इंतज़ार हुआ खत्म

    फुकरे 3 का इंतज़ार हुआ खत्म, मुहूर्त के फोटो के साथ एक्टर्स ने कहा, 'मिलते हैं जल्द'!

    2013 में जब बॉलीवुड के चार जाने पहचाने से, मगर एकदम ज़रा सी पॉपुलैरिटी वाले यंग एक्टर्स पुलकित सम्राट, अली फ़ज़ल, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह स्क्रीन पर कॉमेडी करते और ऋचा चड्ढा के सामने मिमियाते नज़र आए तो जनता हँसते-हँसते लोटपोट हो गई। बस यहीं से ‘फुकरे’ एक फिल्म से कहीं आगे की बात हो गई और बात यहाँ तक पहुँच गई कि 2017 में इसका सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी बन गया। इस एक बाद से ही लोग इस सुपर हंसी वाली वाली फ्रेंचाईजी में तीसरी फिल्म का इंतज़ार कर रहे थे। इस साल की शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि ‘फुकरे 3’ की स्क्रिप्ट तैयार है और बाकी सब तैयारियों के साथ फिल्म का शूट जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके बाद से फिल्म पीआर कोई अपडेट नहीं था। मगर अब ‘फुकरे’ फ्रेंचाईजी के फैंस के लिए एक धमाकेदार खबर है। ‘फुकरे 3’ का मुहूर्त आज हो गया है और पुजा-पाठ के साथ चढ़ाई शुरू कर दी गई है। वरुण शर्मा ने सोशल मीडिया पर मुहूर्त की फोटो शेयर की।

    मतलब, कुछेक दिन में फिल्म के शूट से जुड़ी खबरें भी हमारे सामने होंगी। जनवरी में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए ‘फुकरे’ के एक्टर पुलकित सम्राट ने कहा था कि पूरी टीम एक बार फिर से साथ काम करने के लिए एक्साइटेड है।

    उन्होने कहा था, ‘हम सब फुकरे 3 के लिए वापिस सेट्स पर जाने का सच में इंतज़ार नहीं कर पा रहे। मतलब हमारा सब आपस में सेट भी हो चुका है, बातें भी हो चुकी हैं। पहले ही फुल स्पीड में काम शुरू है। शायद एक महीने में हम सभी सेट पर होंगे’।



    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!