हम दो हमारे दो: राजकुमार राव और कृति की फिल्म में रतना पाठक शाह ने डिंपल कपाड़िया को किया रिप्लेस

    Trending

    हम दो हमारे दो: राजकुमार राव और कृति की फिल्म में रतना पाठक शाह ने डिंपल कपाड़िया को किया रिप्लेस

    हम दो हमारे दो: रतना पाठक शाह ने डिंपल कपाड़िया को किया रिप्लेस

    हम दो हमारे दो: राजकुमार राव और कृति की फिल्म में रतना पाठक शाह ने डिंपल कपाड़िया को किया रिप्लेस

    इस साल की शुरुआत में प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था जिसमें बरेली की बर्फी की जोड़ी राजकुमार राव और कृति सेनन को दोबारा रिप्लेस किया जा रहा है। शुरुआत में फिल्म का नाम सेकेंड इनिंग था लेकिन अब हम दो हमारे दो है। सिर्फ यही बदलाव फिल्म मे नहीं आया है।

    पिंकविला के एक सोर्स के मुताबिक, ''फिल्म को इस साल अप्रैल-मई में शूट होना था लेकिन कोविड ने सारा खेल खराब कर दिया और शेड्यूल कैंसिल हो गया है। अब फिल्म ने लीड कास्ट के साथ चंडीगढ़ में दोबारा फिल्म शुरू की है। फिल्म एक मैरिड कपल की है जो पैरेंट्स को गोद लेते हैं और उनकी जिंदगी इसके बाद पूरी तरह से बदल जाती है। पहले डिंपल कपाड़िया और परेश रावल गोद लिए हुए मां बाप का रोल करने वाले थे लेकिन अब सुनने में आया है कि डिंपल विनम्रता के साथ इस फिल्म से निकल गई हैं। उनकी जगह रतना पाठक शाह को उनके रोल के लिए लाया गया है।''

    View this post on Instagram

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    सोर्स ने आगे बताया, ''दुनिया कोविड वैक्सीन का इंतजार कर रही है, जबकि कई प्रोड्यूसर्स ने काम शुरू करने का फैसला किया है और कुछ ने काम शुरू भी कर दिया है। जब दिनू (दिनेश विजन) ने हम दो हमारे दो को अक्टूबर से शूट करने का फैसला लिया तो वेटरन एक्टर्स ने चिंता जताई और जब तक वैक्सीन नहीं आती तब तक वो शूट के लिए इच्छुक नहीं थे। वो काफी मित्रता भाव से अलग हो गए। दिनू जिन्होंने अंग्रेजी मीडियम में डिंपल के साथ काम किया था और उनके साथ अच्छे रिश्ते हैं और दिनू उनके साथ कोई और फिल्म साइन करने का प्लान कर रहे हैं।''

    रिपोर्ट के मुताबिक डिंपल के अलावा प्रोड्यूसर को रतना पाठक शाह के अलावा और कोई नाम नहीं सूझा। रतना को भी फिल्म का आइडिया अच्छा लगा और फिल्म साइन कर दी। रतना भी फिलहाल चंडीगढ़ में इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

    Updated: November 18, 2020 08:25 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।