जया बच्चन बनेंगी रणवीर सिंह की दादी, हलवाई बनकर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करेंगी कॉमेडी

    जया बच्चन बनेंगी रणवीर सिंह की दादी, हलवाई बनकर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करेंगी कॉमेडी

    जया बच्चन बनेंगी रणवीर सिंह की दादी, हलवाई बनकर करेंगी कॉमेडी

    image

    करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कास्ट बहुत जानदार है। फिल्म में जहां यंग एक्टर्स में से दमदार माने जाने वाले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं, वहीं वेटरन एक्टर्स में फिल्म इंडस्ट्री के तीन बेहद दमदार एक्टर्स- जया बच्चन, शबाना आज़मी और धर्मेन्द्र एक साथ नज़र आएंगे। जया बच्चन की बात करें तो फिल्म की कास्ट में शायद वही हैं जो सबसे लम्बे समय से स्क्रीन से दूर हैं।

    लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो करण ने उन्हें एक बहुत ही मज़ेदार किरदार दिया है और वो पहली बार स्क्रीन पर कॉमेडी करती नज़र आएंगी। इतना ही नहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, जया जी फिल्म में रणवीर सिंह की दादी के रोल में होंगी और हलवाई का काम करती नज़र आएंगी।

    प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “जया जी एक हलवाई का रोल निभा रही हैं। वो एक लाउड, ज़मीन से जुड़ी और धाकड़ महिला का किरदार निभा रही हैं जो खुलकर हंसती है। चाहे बात खुद पर हो या सामने वाले पर। ये अभी तक का उनका सबसे मज़ेदार रोल होगा। वो करण जौहर से ऐसा रोल देने के लिए प्यार करती हैं जिसमें उन्हें हमेशा सीरियस नहीं रहना है। वो अपने बाल खुले रखना ही बहुत एन्जॉय कर रही हैं।”

    रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जया जी कैमरे पर जो मस्ती कर रही हैं उसका असर उनकी रियल लाइफ पर भी हो रहा है और वो मज़ाक करती रहती हैं कि करण जौहर को जॉनी लीवर के डेट्स नहीं मिले इसलिए उन्होंने उन्हें साइन कर लिया। बता दें, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर खुद डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म को 10 फरवरी 2023 पर रिलीज़ करने के टारगेट के साथ बनाया जा रहा है।