'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

    Trending

    'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

    'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति अस्पताल में भर्ती

    'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

    अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' डायरेक्ट करने वाले जगन शक्ति की हालत काफी खराब है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि उन्हें ब्रेन में ब्लड का क्लॉट हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ थे जब उन्हें अचानक चक्कर आए और वो गिर पड़े। उनका परिवार उनके साथ नहीं रहता है, लेकिन ये खबर सुनकर घर के सदस्य भी मुंबई पहुंचे हैं।

    जगन शक्ति ने अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' से ही डायरेक्शन में डेब्यू किया था। हालांकि इससे पहले वो डियर जिंदगी और हॉलीडे जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

     -

    अगली फिल्म भी अक्षय के साथ

    खबरें आई थीं कि उनकी अगली फिल्म भी अक्षय के साथ थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ''अभी इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है। इस फिल्म में कौन काम करेगा ये अभी फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि, फिल्म की कहानी पूरी हो चुकी है। अक्षय सर फिल्म की कहानी जानेंगे और उसके बाद उन्हें अपनी डेट्स भी देखनी होंगी। जैसे ही इस बारे में चीजें फाइनल होंगी मैं सभी को इसकी जानकारी दे दूंगा।'' इस फिल्म का नाम इक्का बताया जा रहा है और तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कत्थी' की रीमेक हो सकती है।

    Updated: January 27, 2020 03:18 PM IST
    About Author
    बॉलीवुड गपशप का बिंदास बंदा। मूवी और वेब सीरीज में खास दिलचस्पी। राइटिंग और वीडियो इंटरव्यू से देता हूं एंटरटेनमेंट का डोज।