यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर बदला गया कंपनी का लोगो, अब ऐसा आएगा नज़र

    Trending

    यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर बदला गया कंपनी का लोगो, अब ऐसा आएगा नज़र

    यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर बदला गया लोगो, अब ऐसा आएगा नज़र

    यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर बदला गया कंपनी का लोगो, अब ऐसा आएगा नज़र

    आज बॉलीवुड की लीजेंडरी फिल्ममेकर यश चोपड़ा का 88 वां जन्मदिन है और यश राज फिल्म्स के 50 पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आदित्य चोपड़ा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए पिता के स्ट्रगल की कहानी बताई। आदित्य ने बताया कैसे एक छोटे से कमरे में यश चोपड़ा ने प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स की शुरुआत की थी और अब इस कंपनी ने 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक और खास चीज़ हुई कि यशराज फिल्म्स का लोगो बदल दिया गया है।

     अगर अपने ध्यान दिया हो तो पहले रेड और वाइट लोगो हुआ करता था। और अब हल्का पीला और लाल। लोगों बदले जाने की जानकारी यशराज फिल्म्स के अधिकारिक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी गई। ये एक छोटा सा वीडियो पोस्ट है जिसमें यशराज प्रोडक्शन में बनी अभी तक की सभी फिल्मों की हलकी झलक देखने को मिली। देखिये-

    वहीं आदित्य ने अपने इस पोस्ट में बताया कि 50  सालों तक कंपनी की सफलता का एक ही राज है और वो है इससे जुड़े लोग, कलाकार। आदित्य ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी से जुड़े शानदार डायरेक्टर्स, राइटर, गायक, गीतकार, म्यूजिक कंपोजर, आर्टिस्ट, एक्टर्स को कंपनी की सफलता का श्रेय दिया। इसके साथ ही आदित्य ने ये भी बताया कि कैसे उनकी पहली फिल्म डायरेक्टोरियल फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ को मिली सफलता के बाद वो अपनी कंपनी को नई उंचाइयों पर ले जाना चाहते थे।

    बता दें, आज स्वर्गीय यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन और यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर कई बड़े प्रोजेक्ट्स का एलान होने वाला है। इन फिल्मों में शाहरुख खान, सलमान, विक्की कौशल जैसे बड़े स्टार्स नज़र आयेंगे। फ़िलहाल सभी की इस बड़े अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

    Updated: September 27, 2020 03:00 PM IST
    About Author